Anushka Shetty Birthday: 42 की हो चुकी देवसेना, आखिर कहां है उनका रीयल लाइफ बाहुबली, कब खत्म होगा इंतजार?

Anushka Shetty Age: अनुष्का शेट्टी 42 साल की हो गई हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है हालांकि प्रभास संग उनका नाम जुड़ता रहा है.

पूजा चौधरी Tue, 07 Nov 2023-5:54 am,
1/5

अनुष्का शेट्टी का बर्थडे

बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाकर बॉलीवुड में भी खास पहचान बना चुकीं अनुष्का शेट्टी 42 साल की हो गई हैं. 7 नवंबर को वो अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. लेकिन अभी तक अनुष्का को उनका लाइफ पार्टनर नहीं मिला है.

2/5

अभी तक हैं सिंगल

42 की उम्र में भी अनुष्का शेट्टी सिंगल हैं उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. हालांकि रह-रहकर उनका नाम को-स्टार प्रभास संग जुड़ता रहता है लेकिन दोनों की इन खबरों को नकारते रहते हैं. कहा जा रहा है कि दों छिप-छिप कर आज भी रिश्ते में हैं.

3/5

प्रभास संग जुड़ता रहा है नाम

कुछ समय पहले इनकी शादी की खबर भी जोरों पर थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दोनों फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं. प्रभास की सालार जल्द रिलीज होगी. तो वहीं अनुष्का ने भी सालों बाद एक्टिंग में वापसी की है. वो बाहुबली के बाद ब्रेक पर चली गई थीं.

4/5

18 साल से हैं एक्टिंग में

इसी साल अनुष्का की मिस्टर पोलीशेट्टी रिलीज हुई जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसके बाद अब उनकी फिल्म कंथानर- द वाइल्ड और सॉर्सेरर रिलीज होगी. अनुष्का पिछले 18 सालों से एक्टिंग की फील्ड में हैं और अब तक 50 से ज्यादा फिल्में वो कर चुकी हैं.

5/5

राहुल द्रविड़ संग भी जुड़ा नाम

साल 2005 में अनुष्का ने डेब्यू किया था. इस दौरान उनका नाम राहुल द्रविड़ से जुड़ा क्योंकि अनुष्का का राहुल द्रविड़ पर क्रश था. इसके अलावा एक समय में उनका नाम नागा चैतन्य से भी जुड़ा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link