जान्हवी-खुशी से कम नहीं हैं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का स्टाइल, थाई स्लिट ब्लैक ड्रेस में लूटी लाइमलाइट

Anshula Kapoor in Black Dress: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अपनी सौतेली बहनों जान्हवी और खुशी से ग्लैमर के मामले में जरा कम नहीं हैं. अंशुला कपूर को हाल ही में एक इवेंट दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया. अंशुला ने अपने इस स्टाइलिश लुक से इवेंट की सारी लाइमलाइट चुरा ली.

मृदुला भारद्वाज Tue, 12 Mar 2024-8:34 am,
1/6

ब्लैक ग्लैमरस ड्रेस में अंशुला कपूर

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया. इस इवेंट में अंशुला ब्लैक कलर की ग्लैमरस ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. ग्लैमर और स्टाइल के मामले में अंशुला कपूर अपनी सौतेली बहनों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर से जरा कम नहीं हैं.

 

2/6

थाई स्लिट ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

इस इवेंट के लिए अंशुला कपूर ने ब्लैक कलर की थाई स्लिट ड्रेस चुनी. इस स्लीवलेस ड्रेस में अंशुला बला की खूबसूरत लग रही थीं. अंशुला ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी हुई थी. अर्जुन कपूर की बहन इस ड्रेस में बेहद ग्लैमरस भी लग रही थीं.

3/6

गोल्डन ज्वैलरी के साथ पूरा किया लुक

अंशुला कपूर ने इस ड्रेस के साथ गोल्डन कलर का क्लच हाथों में कैरी किया हुआ था. इस ब्लैक ड्रेस के हाथ अंशुला ने गोल्डन ज्वैलरी पहनी हुई थी. अंशुला ने सटल मेकअप और न्यूड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. अंशुला ने बालों को भी स्टाइलिश हेयरस्टाइल बनाया हुआ था.

4/6

बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर भी आए नजर

अंशुला कपूर इस इवेंट में अपने बॉयफ्रेंड और स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ पहुंची थीं. रोहन ने डार्क ब्लू कलर का पैंट सूट पहना हुआ था, जिसके साथ सफेद शर्ट अंदर पहनी थी. दोनों ने एक साथ फोटोज भी क्लिक करवाए.

5/6

लुक को लेकर बटोरती हैं सुर्खियां

बता दें कि अंशुला कपूर ने अपना वजन कम करने के बाद खुद में काफी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. इस ट्रांसफॉर्मेशन के बाद अंशुला अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अंशुला अपने भाई-बहनों की तरह फिल्मों दुनिया से दूर रहती हैं.

6/6

फिल्मों से रहती हैं दूर

अंशुला कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के बेहद करीब हैं. एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने वाली अंशुला ने विदेश में पढ़ाई की और वह एकेडमिक्स में काफी शानदार भी रही हैं. अंशुला ने कई मल्टीनेशनल कंपनी में काम किया. इसके बाद उन्होंने अपना स्टार्टअप शुरू किया और अब अपना बिजनेस संभाल रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link