हर घंटे बिकी 4000 टिकटें, 30 करोड़ का बजट और 3 हफ्तों में कमा डाले 100 करोड़... साउथ की वो फिल्म जिसने दी सबको धोबी पछाड़

सितंबर 2024 में एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसने 100 करोड़ का कलेक्शन करते हुए सुपरहिट का तमगा हासिल कर लिया है. ये एक मलयाली फिल्म है जिसने जूनियर एनटीआर की देवरा से लेकर दूसरी बड़ी फिल्मों को भी जबरदस्त टक्कर दी है. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में.

वर्षा Thu, 03 Oct 2024-5:23 pm,
1/6

सब फिल्मों की वाट लगा दी इस अकेली फिल्म ने

बीते एक महीने के अंदर कई बड़ी फिल्में तो कुछ पुरानी फिल्में री-रिलीज हुई. करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स, सिद्धांत की युध्रा से लेकर जूनियर एनटीआर की 'देवरा' समेत कई बड़ी फिल्में सिनेमाघर में हाजिर हुईं. मगर एक फिल्म ऐसी है जिसने सब फिल्मों को मात दी है. ये है मलयाली फिल्म 'अजयंते रैंडम मोशनम' जिसे दर्शक ARM कह रहे हैं. चलिए बताते हैं इसके कलेक्शन के बारे में.

2/6

100 करोड़ के क्लब में शामिल

'अजयंते रैंडम मोशनम' टोविनो थॉमस की फिल्म है. मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार, जिन्हें फिल्मों में सिलेक्शन और एक्टिंग के लिए बेस्ट माना जाता है. टोविन की 'एआरएम' 12 सितंबर 2024 को रिलीज हुई. अब ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होकर सुपरहिट साबित हो गई है. 

 

3/6

पहली सुपरहिट फिल्म

'न्यूज 18' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'अजयंते रैंडम मोशनम' ने रिलीज के तीसरे हफ्ते में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. इस फिल्म के मैजिक फ्रैम बैनर तले बनाया गया था. अब 'ARM' इस प्रोडक्शन हाउस की सबसे सफल फिल्म बन गई है. अभी तक 15 सालों में इस प्रोडक्शन हाउस ने 26 फिल्में बनाई है.

4/6

गांधी जयंती का खासा फायदा

'अजयंते रैंडम मोशनम' को 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती का खासा फायदा मिला. रिपोर्ट्स का कहना है कि 4000 टिकटें हर घंटे सेल्स ऐप बुक माय शो पर बिकी हैं. इसका मतलब ये कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर आए कई हफ्ते हो गए हैं लेकिन अभी भी फैंस का क्रेज जरा कम नहीं हुआ है.

5/6

अजयंते रैंडम मोशनम का बजट

'अजयंते रैंडम मोशनम' का बजट 30 करोड़ है. ये एक मलयालम भाषा की एक्शन एडवेंचर मूवी है. इसके डायरेक्टर जितिन लाल हैं. जबकि फिल्म को लिखा सुजीत नांबियार ने है. कास्ट की बात करें तो टोविनो थॉमस के अलावा ऐश्वर्या राजेश, सुरभि लक्ष्मी, बेसिल जोसेफ ऐश्वर्या राजेश और कृति शेट्टी और प्रमोद शेट्टी भी हैं.

6/6

अजयंते रैंडम मोशनम की कहानी

'अजयंते रैंडम मोशनम' की कहानी ही है जो इसे लोगों की फेवरेट बना रही है. इसमें टोविनो ने ट्रिपिल रोल निभाया है. फिल्म समीक्षकों ने भी इस फिल्म को टोविनो की बेस्ट फिल्म बताया है. ये फिल्म हिंदी, अंग्रेज, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज हुई है. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें तीन युगों की कहानी को दिखाया गया है. जहां केलू, मनियन और अजयन तीन अलग अलग किरदार है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link