फैशन में एक दूसरे पर भारी पड़ीं मलाइका-जूही, तो Bigg Boss 17 के एक्स कंटेस्टेंट्स भी हुए मदमस्त

Celebs Snapped: बिग बॉस 17 का फिनाले हो चुका है, पर अभी भी कंटेस्टेंट की धूम जारी है. आज अरुण महाशेट्टी, तहलका समेत कई कंटेस्टेंट्स को हाल ही में स्पॉट किया गया. वहीं, झलक दिखला जा के सेट पर भी सेलेब्स का मेला लगा नजर आया. इस दौरान मलाइका अरोड़ा और जूही चावला का लुक देखने वाला था. हाल ही में स्पॉट हुए टीवी और बॉलीवुड के कुछ सितारों की फोटोज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आइए देखते हैं सभी का लुक.

गीतू कत्याल Tue, 30 Jan 2024-11:02 am,
1/6

रियूनाइट हुए बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट तहलका, अरुण महाशेट्टी और समर्थ जूरेल को आज एक साथ देखा गया. इस दौरान तीनों ने जमकर मस्ती की. वहीं, तहलका कहते दिखे कि किसी को भी पैसे चाहिए तो मुझसे बात करो. बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद तीनों दोस्त बन गए हैं.

2/6

मलाइका अरोड़ा और जूही का लुक

झलक दिखला जा के सेट पर मलाइका अरोड़ा और जूही चावला को एक साथ देखा गया. इस दौरान दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए. पर उनका लुक बहुत अलग था. जूही क्लासी लुक में दिखीं, तो मलाइका का अंदाज हमेशा की तरह स्टाइलिश नजर आया. फैंस को दोनों का लुक बहुत पसंद आ रहा है.

3/6

शिव ठाकरे

झलक दिखला जा में इन दिनों शिव ठाकरे धूम मचा रहे हैं. उन्हें काफी यूनिक आउटफिट में देखा गया. ट्राउजर के साथ उन्होंने स्ट्राइप स्टाइल शर्ट कैरी की थी, जो देखने में बहुत कूल लग रही है. पैपराजी के कहने पर उन्होंने हमेशा की तरह जमकर पोज दिए.

4/6

अरशद वारसी

अरशद वारसी को भी झलक के सेट पर देखा गया. हमेशा की तरह वो डैशिंग दिखे. अभिनेता ने इस दौरान ब्लू कलर का पेंट कोर्ट पहना हुआ था. इसके साथ अरशद आंखों पर बड़े-बड़े शेड्स लगाए नजर आएं. 

5/6

रित्विक धनजानी

फैन गर्ल के फेवरेट रित्विक धनजानी कूलेस्ट कलाकारों में से एक हैं. वो हमेशा किसी यूनिक आउटफिट में नजर आते हैं. झलक दिखला जा के सेट पर भी उन्हें काफी स्टाइोलिश आउटफिट में देखा गया. उन्होंने लुक को खास बनाने के लिए आंखों पर ब्लैक कलर के शेड्स भी लगाए हुए हैं. 

6/6

धनश्री वर्मा

शादी के बाद से धनश्री वर्मा बहुत फेमस हो गई हैं. इन दिनों वो झलक दिखला जा में अपने डांस मूव्स से धूम मचा रही हैं. धनश्री भी कमाल के लुक में दिखाई दीं. मैचिंग आउटफिट और फुटवियर में वो काफी क्यूट नजर आ ही हैं. बता दें कि आजकल धनश्री अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link