Astro Tips: रोटी बनाते समय आटे में मिला लें ये चीज, करोड़‍पति बनने में नहीं लगेगी देर

Astro Tips for Money: धर्म-शास्‍त्रों और ज्‍योतिष में ऐसे अचूक उपाय बताए गए हैं, जो आपको चुटकियों में मालामाल कर सकते हैं. इसमें रोटी बनाना भी एक अहम काम है. यदि रोटी बनाते समय कुछ बातों का पालन करें तो घर में धन का प्रवाह तेजी से बढ़ जाता है. मां लक्ष्‍मी और मां अन्‍नपूर्णा प्रसन्‍न होकर घर को हमेशा धन-धान्‍य से भरकर रखती हैं.

श्रद्धा जैन Tue, 30 Jul 2024-7:43 am,
1/5

आटा गूंथते समय करें ये काम

ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार किचन में कई ऐसी चीजें होती हैं जिनका संबंध 9 ग्रहों से होता है. जैसे हल्‍दी का संबंध गुरु से, घी और शक्‍कर का संबंध शुक्र ग्रह से है. यदि आटा गूंथते समय उसमें थोड़ा सा घी और शक्‍कर मिला दें तो शुक्र ग्रह मजबूत होता है. 

2/5

शुक्र बढ़ाते हैं धन-विलासिता और प्रेम

ज्‍योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह धन-विलासिता, वैभव-ऐश्‍वर्य और प्रेम देते हैं. जब रोटी के आटे में घी और शक्‍कर मिलाकर रोटियां बनाई जाती हैं तो इससे शुक्र ग्रह मजबूत होता है. इससे मां लक्ष्‍मी प्रसन्‍न होती हैं, घर में धन-दौलत व सुख तेजी से बढ़ता है.   

3/5

कभी नहीं होती पैसे की कमी

ऐसे घर में कभी धन-दौलत की कमी नहीं होती है. साथ ही पति-पत्‍नी के बीच रिश्‍ता मजबूत और प्रेमपूर्ण रहता है. उनके वैवाहिक जीवन में रोमांस बना रहता है. 

4/5

पहली रोटी गाय को

इसके साथ ही रोजाना पहली रोटी गाय को और आखिरी रोटी कुत्‍ते को दें. इससे सारे देवी-देवताओं की कृपा बनी रहती है. संकटों से बचाव होता है और घर में हमेशा खुशहाली-समृद्धि रहती है.

5/5

प्रसन्‍नचित्‍त होकर बनाएं भोजन

साथ ही भोजन बनाते समय एक बात का बहुत ध्‍यान रखें कि खाना हमेशा प्रसन्‍नचित्‍त होकर बनाएं. खुशी, प्रेम और सकारात्‍मकता से पकाया गया भोजन खाने वाले को भी पॉजिटिविटी और अच्‍छी सेहत देता है. घर में सौभाग्‍य और धन लाता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link