सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं `बजरंगी भाईजान` की `मुन्नी`, स्वीट स्माइल ने चुराया फैंस का दिल, देखें Photos

Harshaali Malhotra: फिल्म `बजरंगी भाईजान` में `मुन्नी` का रोल निभाने वाली हर्षाली तो आपको याद ही होंगी. अब मुन्नी पहले से बहुत अलग दिखती हैं. कुछ देर पहले हर्षाली मल्होत्रा को स्पॉट किया गया. सिंपल से लुक में भी वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. साथ ही हर बार की तरह आज भी उनके चेहरे पर सुंदर सी मुस्कान देखने के लिए मिली. मिनटों के अंदर उनकी फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. आप भी देखें हर्षाली मल्होत्रा का सादगी वाला लुक.

गीतू कत्याल Sat, 27 Apr 2024-3:57 pm,
1/5

हर्षाली मल्होत्रा

हर्षाली मल्होत्रा ने फैंस के दिल में ऐसी जगह बनाई है, जो अब कोई और नहीं ले सकता है. कुछ देर पहले उन्हें स्पॉट किया गया. फिर क्या था, मिनटों के अंदर हर्षाली मल्होत्रा की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. 

2/5

सिंपल लुक आया नजर

हर्षाली मल्होत्रा को ज्यादातर सिंपल लुक में ही देखा जाता है. आज भी वो डेनिम स्टाइल डंगरी के साथ पिंक टॉप पहनी दिखीं. इस दौरान हर्षाली ने आंखों पर काले रंग के गॉगल्स भी लगाए हुए थे. 

3/5

बजरंगी भाईजान से मिला फेम

बता दें कि  'बजरंगी भाईजान' के बाद से मुन्नी ने एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. उन्होंने अपने किरदार को इतने बखूबी से निभाया कि वो लोगों को फेवरेट हो गई हैं. 

4/5

कितनी है उम्र?

हर्षाली 16 साल की है. इतनी सी उम्र में वो फेम हासिल कर खूब मेहनत कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी बहुत ज्यादा फैन-फॉलोइंग है. 3 मिलियन से ज्यादा फैंस उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

5/5

चलाती हैं यूट्यूब चैनल

बता दें कि हर्षाली का यूट्यूब चैनल  भी है. जिस पर वो अपनी लाइफ से जुड़े अलग-अलग वीडियो शेयर करती हैं. साथ ही फैंस हर्षाली मल्होत्रा के ड्रेसिंग सेंस को भी बहुत पसंद करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link