`बजरंगी भाईजान` की मुन्नी ने ईद पर दी फैन्स को बधाई, दिखाया अपना चांद सा मुखड़ा

Harshali Malhotra: सलमान खान स्टारर फिल्म `बजरंगी भाईजान` की प्यारी-सी मुन्नी अब बेहद खूबसूरत हो गई है. फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर ईद की बधाई देते हुए एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हर्षाली की खूबसूरती देखने के बाद उनके चांद से मुखड़े से फैन्स नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

मृदुला भारद्वाज Thu, 11 Apr 2024-5:25 pm,
1/5

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गई कितनी बड़ी?

क्या आपको सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (2015) की प्यारी-सी बच्ची मुन्नी याद है? आपको बता दें कि फिल्म में मासूम सी मुन्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा ​​अब बड़ी हो गई हैं. अब वह अपनी खूबसूरती और शानदार लुक्स सबका ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं. ईद के मौके पर काले रंग के लिबास में उन्होंने एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

2/5

काले रंग के लिबास में लगी बला की खूबसूरत

काले और गोल्डन रंग के लिबास में हर्षाली मल्होत्रा ने ईद की बधाई देते हुए एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में 'देखो चांद आया चांद नजर आया' गाने पर बेहद खूबसूरत डांस कर रही हैं. इस दौरान उनके मासूम से एक्सप्रेशन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं और लोगों का दिल जीत रहे हैं. फैन्स हर्षाली के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपना प्यार भी लुटा रहे हैं.

 

3/5

फैन्स ने हर्षाली को कहा- चांद

इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा है, 'चांद नजर आया?' हर्षाली के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. हर्षाली ने अपने इस काले रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ बेहद खूबसूरत मेकअप किया हुआ है.

4/5

खूबसूरत लुक से बनाया दीवाना

इस काले चमचताते लिबास के साथ हर्षाली ने आंखों में काजल और होंठों को हल्का लाल किया है. उन्होंने कानों में झुमके, हाथ में चूड़ियां, अंगूठी और माथे पर टीके और झूमर के साथ अपने खूबसूरत लुक को पूरा किया है.

5/5

बेहद ग्रेसफुल अंदाज में नजर आईं हर्षाली मल्होत्रा

हर्षाली मल्होत्रा के इस वीडियो और तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि 'बजरंगी भाईजान' की प्यारी और मासूम सी मुन्नी अब एक ग्रेसफुल लड़की बन चुकी है. बता दें कि हर्षाली 2015 में 'बजरंगी भाईजान' के बाद किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं. बजरंगी भाईजान से पहले हर्षाली 2012 में 'कुबूल है', 'लौट आओ तृषा', 'सावधान इंडिया' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकी थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link