Bhagyashree Birthday Party: सफेद साड़ी में खूब जंचीं भाग्यश्री, तो मॉर्डन गर्ल बनकर पहुंची माधुरी; सितारों ने लगाई रौनक

Bhagyashree Birthday Party Photos: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने 23 फरवरी 2024 को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर भाग्यश्री ने एक स्टारस्टडेड पार्टी दी थी. जहां माधुरी दीक्षित, नीना गुप्ता, गौहर खान, नुशरत भरूचा, अनुपम खेर और माधो समेत कई एक्टर्स पहुंचे थे. आइए, यहां देखते हैं भाग्यश्री की बर्थडे पार्टी की झलक....

प्राची टंडन Sat, 24 Feb 2024-6:43 am,
1/6

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने बर्थडे पर व्हाइट कलर की साड़ी स्टाइल के साथ कैरी की थी. भाग्यश्री ने कटस्लीव ब्लाउज के साथ साड़ी मैच की थी. एक्ट्रेस ने गले में डायमंड और ग्रीन स्टोन्स का नेकलेकस कैरी किया था जो एक्ट्रेस के चेहरे को खूब चमका रहा था. भाग्यश्री के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें खूब सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही हैं. 

2/6

एक्ट्रेस नुशरत भरूचा भी भाग्यश्री की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का ऑफशॉल्डर टॉप पहना है, साथ ही नुशरत ने ग्रीन पैंट्स कैरी की हैं. नुशरत फरुचा ने सिजलिंग आउटफिट के साथ गले में लाइट वेट ज्वेलरी कैरी की थी. 

3/6

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल भी एक्ट्रेस नुशरत भरूचा की बर्थडे पार्टी में स्टाइल के साथ पहुंची थीं. इस दौरान माधुरी ने ब्लैक लैदर स्कर्ट के साथ रेड लैदर की जैकेट कैरी की थी. माधुरी दीक्षित इस लुक में कहर बरपाती नजर आ रही हैं. 

4/6

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी भाग्यश्री की बर्थडे पार्टी में खूब स्टाइल दिखाया. नीना गुप्ता ने  व्हाइट कलर की वनपीस ड्रेस पहन पहुंची थीं. व्हाइट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने बीज कलर की हील्स कैरी की थीं. नीना गुप्ता का स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

5/6

एक्ट्रेस गौहर खान भी भाग्यश्री की बर्थडे पार्टी में अपने फैशन सेंस का जलवा दिखाती नजर आईं. गौहर खान ने ब्लैक कलर का जंपसूट कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स भी कैरी की थीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सटल मेकअप के साथ पूरा किया था.

6/6

भाग्यश्री की बर्थडे पार्टी में कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. मनीष पॉल भी अपनी पत्नी के साथ डैशिंग अंदाज में दिखाई दिए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link