देश की सबसे तगड़ी 5 बेस्ट एक्शन-थ्रिलर फिल्में, जिन्हें देखने के लिए चाहिए जिगरा, कमरे की कुंडी लगाकर नॉन-स्टॉप निपटा डालिए

Suspense Thriller Movies for 15 August: फिल्मों का काम सिर्फ एंटरटेनमेंट से नहीं है. ये खास मैसेज भी देती हैं तो कभी कभी सच्ची कहानियों को भी समाज में लेकर आती हैं. ठीक ऐसे ही, कुछ कहानियां होती हैं देश के जाबांजों पर, बेशक ये फिक्शन फिल्में हों लेकिन ये समाज की कुरीतियों को दूर करती है. तो चलिए 15 अगस्त पर ऐसी फिल्में ओटीटी पर देखिए जो एक्शन, थ्रिलर और जबरदस्त सस्पेंस से भरी है.

वर्षा Sat, 17 Aug 2024-12:19 pm,
1/6

15 अगस्त पर देखिए बेस्ट एक्शन फिल्में

वैसे तो आपने कई थ्रिलर फिल्में देखी होंगी. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर फिल्में जिसे आप 15 अगस्त को एन्जॉय कर सकते हैं. कोई फिल्म ड्रग्स जैसे नशे से देश को आजाद कराती दिखती है तो कोई फिल्म विदेश में इंडियन स्पाई की दर्दनाक कहानी को बयां करती हैं. इन फिल्मों में आपको एक्शन भी देखने को मिलेगा औ थ्रिलर भी. तो बिना देरी किए चलिए बताते हैं किन फिल्मों को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आपको जरूर देखना चाहिए.

2/6

खुफिया ओटीटी पर कहां देखें

तब्बू-अली फजल की स्पाई थ्रिलर 'खुफिया' काफी रोचक है. ये कहानी दिखाती है कि कुछ बॉर्डर पर रहकर देश की सेवा कर रहे हैं तो कुछ विदेश में जाकर भी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. कोई पहचान छिपाकर अपने मकसद को अंजाम देता है तो कोई परिवार, रिश्तों और दोस्ती सबसे परे सिर्फ देश के लिए काम कर रहा है. ये कहानी काफी खूबसूरत है जिसे विशाल भारद्वाज ने बनाया है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

3/6

ओटीटी पर शाहरुख खान की जवान

शाहरुख खान की इस फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया था. जहां आपको शाहरुख खान के दो रूप आजाद और कैप्टन विक्रम देखने को मिलते हैं. एक ने अपनी जान देश के लिए गवां दी तो दूसरा अपने पिता और देश के लिए ऐसा कुछ करता है कि हर कोई हैरान रह जाता है. भ्रष्ट पॉलिटिशन से लेकर गैंगस्टर्स की वह ऐसी वाट लगातार है कि थिएटर में तो खूब तालियां बजी थी. अब आप इस 15 अगस्त शाहरुख की जवान को ओटीटी पर भी देख सकते हैं. ये नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.

4/6

नेटफ्लिक्स पर इंडियन 2

कमल हासन की ये फिल्म सीक्वल है. पहला पार्ट साल 1996 में आया था जिसे शंकर ने बनाया था.  हिंदी ऑडियंस इसे ‘हिन्दुस्तानी’ के नाम से जानती है. इसी साल जुलाई में इंडियन 2 रिलीज हुई और इसकी कहानी आज की है. कैसे कुछ लोगों ने देश को खराब किया है. कोई भ्रष्टाचार की हदें पार कर रहा है तो कोई बिजनेसमैन सोने के टॉइलेट में शौच करता है. देश में अपराध बढ़ते जा रहे हैं. फिर क्या इन सभी से निपटने के लिए कमल हासन की एंट्री होती है. और जिस धुआंधार तरीके से वह देश की सफाई करते हैं वह कमाल है. यहां आपको सस्पेंस, थ्रिलर के साथ साथ एक्शन भी देखने को मिलता है. फिलहाल फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी आ गई है. 

 

5/6

भीमा फिल्म कैसी है

ये कन्नड़ फिल्म है जिसमें कूट-कूटकर थ्रिलर और एक्शन भरा है. कहानी ऐसे गैंगस्टर की है जो शहर को ड्रग्स माफियाओं से बचाता है. फिल्म में विलेन एक ड्रग डीलर है जो हर युवा को इस दलदल में घसीट रहा है. फिल्म में दोनों के बीच महायुद्ध छिड़ता है, फिल्म का जब सस्पेंस सामने आएगा तो आप भी कहेंगे कि कोई बस आपको डिस्टर्ब न करे. अब आप इसे Disney+Hotstar पर देख सकते हैं.

6/6

कोड नेम तिरंगा - ओटीटी प्लेटपफॉर्म

वैसे तो परिणीति चोपड़ा की ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी. मगर थ्रिलर-एक्शन लवर्स को ये एक बार जरूर देखनी चाहिए. क्यों न इस 15 अगस्त ये निपटा ली जाए. फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे इंडियन रिसर्च एंड एनालिसिस विंग की जासूस, विदेश में ड्यूटी कर रही है. उसके पास सिर्फ एक ही विकल्प है बलिदान. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link