भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ब्लैक साड़ी में बरपाया कहर, PHOTOS देख फैन्स हुए दीवाने

Monalisa looks glamorous in Black Saree: मोनालिसा ने ब्लैक कलर की खूबसूरत साड़ी में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं. मोनालिसा का ब्लैक साड़ी लुक ग्लैमर और एलिगेंस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है.

Wed, 08 Nov 2023-4:24 pm,
1/5

मोनालिसा किलर लुक

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी ड्रेसिंग सेंस से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं. अपनी एक्टिंग के साथ मोनालिसा अपने लुक्स से भी फैन्स को आकर्षिक करती हैं.

2/5

मोनालिसा का ग्लैमरस अवतार

मोनालिसा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरी हैं. मोनालिसा ने ब्लैक साड़ी पहन कर फैन्स को अपना दीवाना बना दिया है. 

3/5

मोनालिसा ने शिमरी साड़ी में दिए पोज

इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह काफी स्टनिंग और ग्लैमरस लग रही हैं. मोनालिसा ने यह तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

4/5

मोनालिसा ने बनाया फैन्स को दीवाना

मोनालिसा ने ब्लैक साड़ी के साथ बड़े-बड़े गोल्ड ईयरिंग्स पहने हुए है. खुले बालों में मोनालिसा काफी मनमोहक लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन दिया है, 'ट्रेडिशन में सरोबार.'

5/5

मोनालिसा का स्टनिंग लुक

मोनालिसा नेशनल टेलीविजन पर विक्रांत सिंह के साथ शादी करके लाइमलाइट में आई थीं. भोजपुरी के अलावा मोनालिसा ने कई भाषाओं जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में भी काम किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link