बैकलेस ड्रेस में पोज दे रही इस एक्ट्रेस की अदा है बेहद कातिलाना, हिट गानों में भी आ चुकी हैं नजर, पहचाना कौन?

Mahira Sharma: ढेर सारे हिट गानों में नजर आ चुकी माहिरा शर्मा को आज हर कोई जानता है. उन्हें `बिग बॉस 13` में भी देखा जा चुका है. बता दें कि एक्ट्रेस की एक्टिंग और डांस के साथ-साथ फैंस उनकी अदाओं के भी दीवाने हैं. माहिरा को जब भी देखा जाता है, वो ग्लैमरस अंदाज में ही नजर आती हैं. खासतौर पर उनके बैकलेस आउटफिट्स बहुत यूनीक होते हैं. आइए देखते हैं माहिरा शर्मा की ग्लैमरस तस्वीरें.

गीतू कत्याल Sat, 27 Apr 2024-10:57 am,
1/5

ग्लैमरस है अदा

माहिरा शर्मा ने बहुत कम समय में लोगों के दिल में खास जगह बनाई है. 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद से वो चर्चा में रहती हैं. हर तरह के आउटफिट में माहिरा का कातिलाना अंदाज देखने को मिलता है.

2/5

बैकलेस स्टाइल से बनाती हैं दीवाना

माहिरा शर्मा को इंस्टाग्राम पर मिलियन फैंस फॉलो करते हैं. उनके पोस्ट को देखें तो वो अक्सर बैकलेस आउटफिट्स में ही नजर आती हैं. फिर चाहे एथनिक हो या वेसटर्न, माहिरा की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. 

 

3/5

साड़ी में भी ढाती हैं कहर

हाल ही में माहिरा शर्मा ने आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी में भी बहुत स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया था. आमतौर पर भी माहिरा के साड़ी ब्लाउज में कोई न कोई स्टाइलिश ट्विस्ट जरूर देखने के लिए मिलता है. 

4/5

माहिरा शर्मा किसे कर रही हैं डेट?

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का नाम बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से एक साथ जुड़ रहा था. हालांकि, अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है. आरती की शादी में दोनों को एक दूसरे को इग्नोर करते हुए देखा गया था. 

5/5

हिट गानों में आ चुकी हैं नजर

'गल करके' से लेकर 'लहंगा' तक, माहिरा शर्मा कई सारे हिट पंजाबी गानों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'कुंडली भाग्य' जैसे शो में भी देखा जा चुका है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link