ईशा मालवीय लगीं बार्बी डॉल, शर्ट-पैंट में मनारा चोपड़ा का बॉसी लुक, कौन पड़ा किसपर भारी?

Bigg Boss 17 Contestants on Dance Deewane Set: बिग बॉस 17` के कंटेस्टेंट ईशा मालवीय, मनारा चोपड़ा और समर्थ जुरैल डांस रिएलिटी शो `डांस दीवाने` में नजर आने वाले हैं. इस डांस शो को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जज कर रहे हैं. `डांस दीवाने` के सेट से ईशा मालवीय, मनारा चोपड़ा और समर्थ जुरैल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसके बाद फैन्स ईशा और मनारा के लुक का कंपेरिजन कर रहे हैं.

मृदुला भारद्वाज Tue, 20 Feb 2024-4:53 pm,
1/6

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट ईशा मालवीय, मनारा चोपड़ा और समर्थ जुरैल को हाल ही में स्पॉट किया गया. दरअसल, 'बिग बॉस' सीजन 17 के इन सितारों को डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर स्पॉट किया गया. बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट 'डांस दीवाने' शो के एपिसोड का हिस्सा बनने वाले हैं. उम्मीद है कि कुछ कंटेस्टेंटस को शो में डांस करते हुए भी देखा जा सकेगा.

2/6

डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जज कर रहे हैं. इस शो को भारती सिंह होस्ट कर रही हैं. इस शो के सेट पर ईशा मालवीय को शार्ट ड्रेस पहने देखा गया, जिसमें वह एकदम बार्बी डॉल की तरह लग रही थीं. 

3/6

ईशा मालवीय ने ब्राउन कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह काफी ज्यादा क्यूट लग रही थीं. ईशा ने आधे बालों को क्लिप से बांधा हुआ है और बाकी आधे खुले रखे हुए हैं. हाई हील्स के साथ ईशा का लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है. ईशा ने ग्लॉसी मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

4/6

वहीं, मनारा चोपड़ा 'डांस दीवाने' के सेट पर बॉसी लुक में नजर आईं. मनारा चोपड़ा ने सफेद रंग की पूरी बांह की शर्ट और काले रंग की ट्राउजर पहनी हुई थी. मनारा की शर्ट और ट्राउजर दोनों पर सिल्वर सीक्वेंस का काम किया हुआ था.

5/6

मनारा चोपड़ा अपने इस लुक के साथ काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं. मनाना ने ब्लैक कलर के हाई हील्स पहने हुए थे. उन्होंने एक हाथ में कप थामा हुआ था और दूसरा हाथ उनकी पैंट की पॉकेट में था. मनारा ने लाल रंग की लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

6/6

वहीं, 'बिग बॉस' 17 में चिंटू के नाम से मशहूर समर्थ जुरैल को मरून रंग के पैंट सूट पहने देखा गया. उनका यह मरून रंग का पैंट सूट वैल्वट का था, जो काफी शाइनी लुक दे रहा था. समर्थ ने इसी के साथ मैचिंग मरून शर्ट पहनी हुई थी. समर्थ ने अपने इस शाइनी आउटफिट के साथ काले रंग के जूते पहने हुए थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link