कौन हैं बॉक्सर नीरज गोयत? Bigg Boss OTT 3 में पहुंचा `हरियाणा का लाल`; रिंग के बाद अब शो में दिखागा दम

Neeraj Goyat Bigg Boss OTT 3: आज 21 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर अनिल कपूर के रियलिटी शो `बिग बॉस ओटीटी 3` का आगाज होने जा रहा है, जिसको लेकर फैंस काफी लंबे समय से वेट कर रहे थे. इसी बीच जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर लगातार शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की झलकियां शेयर की जा रही हैं. दिल्ली की `वड़ा पाव गर्ल` चंद्रिका दीक्षित और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी जैसे और कई कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ अब एक और कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक शेयर की गई है. क्या आप इस दमदार बंदे को जानते हैं. चलिए बताते हैं कौन है ये?

वंदना सैनी Fri, 21 Jun 2024-4:15 pm,
1/5

कौन हैं बॉक्सर नीरज गोयत?

'बिग बॉस ओटीटी 3' में कई जाने-माने कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं. इसी बीच शो के एक और कंफर्म कंटेस्टेंट सामने आ चुका है और वो कोई और नहीं बल्कि 'हरियाणा का लाल' बॉक्सर नीरज गोयत है. ऐसा फैन का मानना हैं, जिन्होंने जियो सिनेमा के शेयर किए गए पोस्ट पर कमेंट्स भर दिए हैं. तो चलिए जानते हैं कौन है बॉक्सर नीरज गोयत? देश के फेमस मुक्केबाज और डब्लूबीसी एशिया खिताब अपने नाम कर चुके नीरज गोयत अब 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में अपना दम दिखाते नजर आएंगे. 

2/5

डब्लूबीसी एशिया खिताब किया अपने नाम

32 साल के नीरज गोयत, जो हरियाणा के करनाल जिले के बेगमपुर गांव के रहने वाले हैं. नीरज पेशे से एक प्रो-बॉक्सर हैं, जिन्होंने डब्लूबीसी एशिया खिताब अपने नाम किया है. उनके पिता का नाम जोगिंदर सिंह और मां का नाम कमला देवी है. नीरज गोयत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपने बॉक्सिंग की रील्स और अपनी लाइफ के खास पलों को शेयर करना बेहद पसंद करते हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. 

3/5

बड़ी-बड़ी हस्तियों से है कनेक्शन

इतना ही नहीं, बॉक्सर नीरज गोयत का कनेक्शन बी-टाउन की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ ही, जिनके साथ नीरज ने अपने इंस्टाग्राम पर भी काफी फोटो-वीडियो शेयर की हुई हैं. नीरज कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने 'तूफान' फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर-निर्देशक फरहान अख्तर को मुक्केबाजी की ट्रेनिंग भी दी थी. साथ ही वो रणदीप हुड्डा, राम चरण और कई बड़े बॉक्सर के साथ भी नजर आ चुके हैं. 

4/5

नीरज गोयत का शानदार करियर

करनाल के रहने वाले नीरज गोयत को साल 2006 में बॉक्सिंग जैसे खेल से लगाव हुआ था, जिसके बाद उन्होंने दिल और जान लगाकर मेहनत की और साल 2008 के यूथ नेशनल टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीता. यहीं से नीरज ने जबरदस्त पहचान हासिल की. इसके बाद वो अपने करियर आगे बढ़ते चले गए और तीन डब्लूबीसी एशिया खिताब जीते. साथ ही साल 2015, 2016 और 2017 में डब्लूबीसी विश्व रैंकिंग में जगह भी बनाई. आज ऐसा कोई नहीं जो उनको न जनता हो. 

5/5

बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाएंगे दम

नीरज गोयत अब रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आने वाले हैं, जहां अब वो बॉक्सिंग रिगं के बाद बिग बॉस के घर में दम दिखाएंगे. उन्होंने शो में आने के लिए कहा था, 'मैं असल में सम्मानित महसूस कर रहा हूं और बिग बॉस परिवार को मुझे इस शो में शामिल करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं'. साथ ही उन्होंने आगे कहा, 'मैं इस सीजन में खिताब जीतने के साथ-साथ अपने दर्शकों का विश्वास जीतने के लिए भी उत्सुक हूं'. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link