Bigg Boss OTT 3: कौन हैं पॉलोमी पोलो दास? कभी सांवला रंग बन गया था राह का रोड़ा; अब टीवी इंडस्ट्री पर करती हैं राज

Poulomi Polo Das Bigg Boss OTT 3: `बिग बॉस ओटीटी 3` की शुरुआत हो चुकी है. शो को इस बार अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, उससे पहले शो के पहले ओटीटी वर्जन को करण जौहर ने और दूसरे सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था. वहीं, अब बारी अनिल कपूर की है. शो की शुरुआत शुक्रवार, 21 जून रात 9 बजे हुई. जहां एक-एक करके शो में सभी 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई, जिनमें से एक पॉलोमी पोलो दास भी हैं. चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ये?

वंदना सैनी Sat, 22 Jun 2024-3:26 pm,
1/5

पॉलोमी पोलो दास

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो को 'झक्कास' एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, जिसमें कई जाने-माने चेहरे नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक पॉलोमी पोलो दास, जो आज के समय में टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. हालांकि, यहां तक पहुंचने के लिए पॉलोमी को काफी संघर्ष और रिजेक्शन तक का सामना करना पड़ा था, जिसके पीछे की वजह था उनका सांवला रंग.

2/5

कौन हैं पॉलोमी पोलो दास?

पॉलोमी पोलो दास का जन्म 5 जनवरी, 1996 को कोलकाता में हुआ. उनके पिता का नाम गोपाल चंद्र दास और मां मनीषा दास हैं, एक कैंसर सर्वाइवर हैं. पॉलोमी ने अपनी पढ़ाई कोलकाता में रह कर ही की है. उन्होंने मार्केटिंग मैनेजमेंट की पढ़ाई की है. वो एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं. साथ ही उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया. जहां उनके बॉस ने ही उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह दी थी. 

3/5

सांवला रंग बन गया था रोड़ा

हालांकि, मॉडलिंग और टीवी इंडस्ट्री तक पहुंचने के लिए पॉलोमी पोलो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. सबसे पहले तो पॉलोमी का परिवार ही उनके इस फैसले के खिलाफ था, क्योंकि वो चाहते थे कि पॉलोमी बस पढ़ाई पर ध्यान दे. साथ ही पॉलोमी की डार्क स्किन टोन भी उनके लिए मुसीबत बन गया था, जिसकी वजह से वो असहज महसूस करती तीं. इतना ही नहीं, सांवले रंग की वजह से उनको कई बार रिजेक्ट भी किया गया, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और उनकी किस्मत एक दिन चमक गई. 

4/5

एक दिन चमक गई किस्मत

काफी मेहनत के बाद पॉलोमी दास को स्टार प्लस के एक टीवी सीरियल 'सुहानी सी एक लड़की' में बेबी और 'कार्तिक पूर्णिमा' में पूर्णिमा के किरदार मिला, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने दमदार अभिनय से घर-घर में अपनी पहचान बनाई. इन शोज में कहानी ही सांवले रंग पर आधारित थी, जिन्हें समाज के तानों से होकर गुजरना पड़ा. इन शोज में नाम कमाने के बाद पॉलोमी दास ‘नागिन 6’ में भी नजर आ चुकी हैं और आज के समय में वो टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती हैं, जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

5/5

इस रियलिटी शो का भी रहीं हिस्सा

पॉलोमी दास केवल टीवी शोज ही नहीं, रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. वो साल 2016 में 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं, जिसमें वो फाइनलिस्ट रहीं. वहीं, अब एक्ट्रेस 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी किस्मत आजमाने के लिए आई हैं. शो का आज दूसरा दिन है. अब आगे-आगे देखते हैं क्या होगा. पॉलोमी के कुछ फेमस टीवी शोज में 'सुहानी सी एक लड़की', 'दिल ही तो है', 'कार्तिक पूर्णिमा' जैसे शोज शामिल हैं, जिसने उनको खूब नाम और फेम मिला. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link