ये है इंडस्ट्री का सबसे बड़ा कंजूस एक्टर, जिसने सलमान खान तक को लगा दिया था लाखों का चूना; आज तक नहीं भूले सुपरस्टार

Bollywood Biggest Miser Actor: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई बड़े एक्टर्स हैं, जो सिर्फ फिल्मों से नहीं बल्कि साइड बिजनेस से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं. कुछ के पास खुद का प्रोडक्शन हाउस है, तो कुछ फेमस रेस्तरां या ब्रांड्स के मालिक हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही बड़े स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इंडस्ट्री के सबसे कंजूस एक्टर माने जाते हैं. लेकिन उनका पैसे कमाना का तरीका और बिजनेस सेंस कमाल का है, जिसका अंदाजा इस किस्से से लगाया जा सकता है जब विदेश में इस कंजूस एक्टर ने सलमान खान जैसे बड़े सुपरस्टार को लाखों का चूना लगा दिया था. चलिए जानते हैं कौन है ये कंजूस एक्टर..?

वंदना सैनी Mon, 30 Sep 2024-8:04 am,
1/5

कौन है ये कंजूस एक्टर..?

बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर ही नहीं, बल्कि पर्दे के पीछे की भी कई मजेदार किस्से-कहानियां होती हैं, जिन्हें सुनने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाए. इंडस्ट्री में दोस्ती और दुश्मनी की कहानियां तो आपने कई बार सुनी होंगी.  यहां तक कि कुछ कंजूस एक्टर्स के किस्से भी आपको पता होंगे. लेकिन क्या आप उस एक्टर को जानते हैं जिसने विदेश में सलमान खान जैसे बड़े सुपरस्टार को लाखों रुपये का चूना लगाया था. ये किस्सा सुनने के बाद लोग उनके बिजनेस वाले दिमाग की काफी तारीफ भी करते हैं. 

2/5

दशकों से हिंदी सिनेमा पर कर रहे राज

हम यहां दशकों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे अनन्या पांडे के पिता और एक्टर चंकी पांडे की बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया और अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह भी बनी. चंकी को इंडस्ट्री में 37 साल हो चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1987 में आई फिल्म ‘आग ही आग’ से की थी. चंकी पांडे बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि बांग्लादेश में भी बड़े फेमस है, जहां उनको लोग सुपरस्टार के तौर पर जानते हैं. चलिए सुनाते हैं उनका मजेदार किस्सा.

3/5

सलमान खान को लगाया था लाखों का चूना

बॉलीवुड में चंकी पांडे अकेले ऐसे स्टार हैं, जिनकी कई फ्लॉप फिल्मों के बावजूद उनका स्टारडम बरकरार रहा. उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त है. अपनी कंजूसी और ह्यूमर के लिए भी फेमस चंकी पांडे ने एक बार साउथ अफ्रीका में सलमान खान के नाम पर एक डील की थी. चंकी पांडे ने एक इंटरव्यू में सलमान खान से जुड़े इस मजेदार किस्से का जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि एक बार वो सलमान के साथ साउथ अफ्रीका घूमने गए थे. 

4/5

सलमान के नाम पर की थी 50,000 डॉलर की डील

चंकी पांडे ने बताया कि वहां भी सलमान के कई फैंस थे, जो सिर्फ उनकी एक झलक पाने के लिए बेहद उत्साहित थे. जहां उन्होंने सलमान को फ्री में जींस और जूते दिलाए और 50,000 डॉलर अपने जेब में रख लिए. एक्टर ने बताया कि ये डील थी कि सलमान को मुझे एक दुकान पर लेकर जाना था. चंकी ने बताया, 'मैंने सलमान से कहा, चलो शॉपिंग करने चलते हैं, मैं तुम्हें फ्री में जीन्स दिलाऊंगा'. और वो मान गए. फिर हम दोनों एक जगह शॉपिंग करने गए, जहां मैंने उन्हें फ्री में जीन्स और जूते दिलाए. बाद में सलमान को ये पता चला कि मैंने उन्हें उस दुकान पर लाने के लिए दुकानदार से 50,000 डॉलर लिए थे'. 

5/5

चंकी पांडे का वर्कफ्रंट

चंकी पांडे अपने ह्यूमर के साथ-साथ कंजूसी को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं. फराह खान ने उन्हें इंडस्ट्री में सबसे बड़े कंजूस बताया था. चंकी बॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उनकी पहली फिल्म 1987 में आई ‘आग ही आग’ थी, जो सुपरहिट रही. जिसके बाद उनको काम मिलने लगा. चंकी पांडे ने 'तेजाब' (1987), 'खतरों के खिलाड़ी' (1988),' 'जहरीले' (1990) और 'आंखें' (1992) जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. आखिरी बार उनको 'पॉप कौन' सीरीज में देखा गया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link