लाल परी बनकर आईं सान्या तो करिश्मा और खुशी कपूर ने ग्लैमरस अंदाज से लगाया तड़का, हसीनाओं की हर अदा है कमाल

Bollywood Celebs Photos: बुधवार को हुए इवेंट में बॉलीवुड हसीनाओं का जमावड़ा लगा. जहां एक से एक अवतार में एक्ट्रेसेज नजर आईं. इस लिस्ट में सान्या मल्होत्रा से लेकर मौनी रॉय और खुशी कपूर समेत तमाम सितारे नजर आए. चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या इवेंट था और क्यों हसीनाओं का ऐसे ग्लैमरस अवतार में मेला लगा.

Wed, 08 May 2024-9:35 pm,
1/15

कहां लगा ये सितारों का मेला

बुधवार को टिफिन ज्वेलरी एक्सेसरीज और गिफ्ट स्टोर लॉन्च का इवेंट था. जहां बॉलीवुड सेलेब्स का मेला लगा. यहां करिश्मा कपूर, रणवीर सिंह, मौनी रॉय, मसाबा गुप्ता, नीना गुप्ता से लेकर चंकी पांडे समेत तमाम सितारे नजर आए. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

 

2/15

सान्या मल्होत्रा का लाल अवतार

इन तस्वीरों की शुरुआत करते हैं सान्या मल्होत्रा की ग्लैमरस फोटोज से. वह इस कार्यक्रम में सबसे अलग और तड़कते अंदाज में नजर आईं. रेड कलर की ड्रेस में वह काफी अट्रैक्टिव लुक में नजर आ रही हैं. उनका परफेक्ट लुक हर किसी को इंप्रेस कर रहा है.

3/15

सोनाली तो सोनाली हैं

सोनाली बेंद्रे हर बार की तरह इस बार भी अपने सादगी भरे अंदाज से छा गईं. उनकी मुस्कुराहट इन फोटोज को बहुत ही खूब बना रही हैं. कैजुअल लुक में उन्होंने इस अवतार में फैंस को इंप्रेस किया.

4/15

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान लुक के मामले में हीरोइनों को भी मात देती हैं. वह इस इवेंट में व्हाइट शर्ट और जींस में नजर आईं. मगर उनका कॉन्फिडेंस एकदम बवाल था.

5/15

पहचान में ही नहीं आईं मौनी रॉय

मौनी रॉय का लेटेस्ट लुक हैरान करने वाला था. वह काफी फिट नजर आ रही हैं. मगर कुछ फोटोज में तो वह पहचान में ही नहीं आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस में उन्होंने पोज दिए.

6/15

मौनी रॉय का मेकअप

मौनी रॉय के मेकअप की झलक देखनी हो तो आप इस क्लोज-अप तस्वीर में देख सकते हैं. जहां आंखों का बेहद खूबसूरत मेकअप कर वह सबसे अलग लुक में दिखीं.

7/15

जान्हवी कपूर की छुटकी बहन

जान्हवी कपूर तो कमाल हैं ही मगर उनकी छोटी बहन तो उनसे भी चार कदम हैं. द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू करने वाली खुशी कपूर ने इस इवेंट में गजब का लुक फ्लॉन्ट किया. वह ब्लैक ड्रेस और हाई हील्स में परफेक्ट नजर आईं.

8/15

चंकी पांडे

इन हसीनाओं के बीच चंकी पांडी की तस्वीर भी देख सकते हैं. आजकल चंकी पांडे की फैमिली अनन्या पांडे की वजह से चर्चा में हैं. गॉसिप्स हैं कि उनका और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप हो गया है.

9/15

रणवीर सिंह को भी देख लीजिए

हाल में ही रणवीर सिंह इंस्टाग्राम पर फोटोज डिलीट करने की वजह से सुर्खियों में रहे. अब इस बीच वह खुद इस इवेंट का हिस्सा बने. सफेद चमचमाते कपड़ों में वह छा गए.

10/15

करिश्मा कपूर ने गजब कर दिया

उफ्फ! यहीं कहेंगे आप. जब करिश्मा कपूर की तस्वीरें देखेंगे. इन फोटोज को देख अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि वह 49 साल की हैं. करिश्मा कपूर ने व्हाइट एंड ब्लैक आउटफिट कैरी किया.

11/15

नीना गुप्ता का परफेक्ट लुक

64 साल की नीना गुप्ता बड़ा ही प्यारा सा आउटफिट पहने नजर आईं. व्हाइट और येलो रंग की ड्रेस उनपर काफी जच रही थीं. गर्मियों के हिसाब से उनका लुक काफी प्यारा रहा.

12/15

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी इस इवेंट का हिस्सा बनीं. वह इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में वह लूज ड्रेस में नजर आईं.

13/15

फरहान अख्तर की वाइफ

फरहान अख्तर की वाइफ शिबानी दांडेकर फैशन के मामले में काफी आगे हैं. व्हाइट सूट बूट में उनका हेयरस्टाइल काफी स्टाइलिश लग रहा है. उनका कॉन्फिडेंस भी इस लुक में चार चांद लगा रहा है.

14/15

महीप कपूर

संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर भी इस इवेंट में नजर आईं. शॉर्ट जंप सूट में उनका लुक काफी शानदार हैं. कलर भी सीजन के हिसाब से परफेक्ट है.

15/15

नीलम कोठारी

वहीं महीप कपूर की दोस्त नीलम कोठारी भी इस शाम में शरीक हुईं. उन्होंने ब्लू आउटफिट में खुद को सजाया. साथ ही पैप्स के आगे फोटोज भी खिंचवाईं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link