Bollywood का सबसे हैंडसम हीरो जिसे कहा गया मनहूस, लोगों ने मारे ताने; आज काट रहा ऐसी जिंदगी!

Jugal Hansraj Now: हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में अपने चार्म से लड़कियों का दिल चुराने वाले एक्टर जुगल हंसराज की जो आए, छाए और कब एक्टिंग से दूर हो गए किसी को पता ही नहीं चला.

पूजा चौधरी Tue, 25 Jul 2023-7:18 pm,
1/6

हैंडसम हीरो जुगल हंसराज

बॉलीवुड एक्टर जुगल हंसराज की गिनती बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो में की जाती थी. जब इन्होंने डेब्यू किया तो लड़कियां इनके लुक्स पर मर मिटी थीं और इन्हें इंडस्ट्री का सबसे क्यूट एंड हैंडसम एक्टर कहा गया. वो फिल्मों में आए और छा गए.

2/6

लुक्स पर मर मिटी थीं लड़कियां

मासूम से बतौर चाइल्ड एक्टर डेब्यू किया. पापा कहते हैं, मल्टी स्टारर मोहबब्तें से दिलों पर छा गए. लेकिन कुछ एक फिल्मों को छोड़कर जुगल हंसराज की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया. करियर का आगाज तो हुआ लेकिन उस करियर में चमत्कार नहीं हो सका.

3/6

रिलीज के बाद मिली थी 35-40 फिल्में

लिहाजा जुगल हंसराज कब फिल्मों में आए और कब चले गए ये किसी को पता ही नहीं चला. एक वक्त ऐसा भी रहा जब फ्लॉप करियर को लेकर लोगों के ताने उन्हें सुनने पड़े थे. दरअसल, पापा कहते हैं की रिलीज के बाद उन्हें ढेरों ऑफर मिले. कहा जाता है उस वक्त उनकी झोली में 35-40 फिल्में थीं.    

4/6

अधर में ही रह गए प्रोजेक्ट्स

लेकिन वो फिल्में कभी बन ही नहीं पाईं. कोई ना कोई वजह रही कि ये प्रोजेक्ट अधर में ही लटके रह गए. शूटिंग तक भी बात पहुंची फिर भी फिल्में अधूरी ही रह गईं. इसका खामियाजा ये हुआ कि लोगों ने उन्हें मनहूस कहना ही शुरू कर दिया.

5/6

लोगों ने कहा मनहूस, दिए ताने

एक इंटरव्यू में खुद एक्टर जुगल ने कुबूल किया था कि चूंकि जिन फिल्मों में वो होने वाले थे वो डिब्बा गुल हो गईं लिहाजा उसके लिए लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी थी. लोग उन्हें मनहूस कहने लगे थे. जहां वो जाते लोग उन्हें ताने देते. चूंकि उस वक्त वो छोटे थे लिहाजा लोगों की बातों का उन पर फर्क पड़ता. वो खूब रोते.

6/6

51 साल के हो चुके हैं जुगल हंसराज

आज जुगल हंसराज 51 साल के हो चुके हैं. लेकिन एक्टिंग का साथ उन्होंने आज भी नहीं छोड़ा है. फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में जुगल नजर आ रहे हैं और लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. बीते साल उन्होंने मिसमैच्ड से डेब्यू किया था.

  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link