Priyanka Choudhary: बिग बॉस फेम हसीना का बदला अवतार, ब्लैक ड्रेस में नया लुक देख आंखें मलते रह जाएंगे आप

Priyanka Chahar Choudhary Photos: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा दिया है. प्रियंका ने हाल ही में कुछ नई फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिन्हें देख फैंस अपनी आंखें ही मलते रह गए हैं.

प्राची टंडन Thu, 16 Nov 2023-6:12 am,
1/5

प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. प्रियंका नई फोटोज में एक बढ़कर एक सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चाहर चौधरी की अदाएं देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

2/5

प्रियंका चाहर चौधरी ने लेटेस्ट फोटोज में बेहद ही शॉर्ट ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट भी कैरी किया है, जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है. 

3/5

प्रियंका चाहर चौधरी के लुक पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ ब्लैक बूट्स कैरी किए हैं. प्रियंका ने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा है और अपना लुक ब्राउन शेड मेकअप से कंपलीट किया है. नए फोटोशूट में प्रियंका कभी दीवार के सहारे तो कभी जमीन पर बैठे ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं.  

4/5

प्रियंका चाहर चौधरी का ग्लैमरस अवतार देख एक्ट्रेस के को-स्टार और अच्छे दोस्त अंकित गुप्ता भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं. अंकित के अलावा एक्ट्रेस टीना दत्ता ने भी प्रियंका की तस्वीरों पर कमेंट किया है. टीना दत्ता ने लिखा- लग गई है, मैं बता रही हूं आग लग गई मेरे इंस्टा पर. 

5/5

प्रियंका चाहर चौधरी के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस को कलर्स के उड़ारियां सीरियल से घर-घर में पहचान मिली है. उड़ारियां के बाद प्रियंका बिग बॉस सीजन 16 में फिनाले तक पहुंची थीं. हालांकि प्रियंका सीजन की विनर नहीं बन पाई थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link