क्या Sushmita Sen का ललित मोदी से शादी करने का था प्लान? खुद एक्ट्रेस ने खोला राज

Sushmita Sen on Lalit Modi: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं. बीते साल जब एक्ट्रेस की ललित मोदी के साथ वेकेशन फोटोज वायरल हुई थीं तो सुष्मिता सेन के फैंस में सनसनी फैल गई थी. अब जाकर सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप और अफेयर पर खुलकर बात की है.

प्राची टंडन Sun, 19 Nov 2023-8:31 am,
1/5

सुष्मिता सेन ने हाल ही में मिड-डे को एक इंटरव्यू दिया है. जहां सुष्मिता सेन ने ललित मोदी पर बात करते  हुए कहा- 'मैंने इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक पोस्ट डाली थी क्योंकि कभी-कभी मुझे लगता है कि जब लोग चुप रहते हैं तो उनकी चुप्पी को कमजोरी या डर समझ लिया जाता है. मुझे एक पोस्ट डालने की जरूरत थी जिससे उन्हें पता चल सके मैं हंस रही हूं. उसके बाद मेरा काम हो गया.'

2/5

सुष्मिता ने गोल्डडिगर के टैग पर बात करते हुए कहा- मीम्स बहुत मस्त आ रहे हैं. मजा आ रहा है लेकिन क्या किसी को अगर आप गोल्डडिगर बुलाते हैं तो उसे मॉनेटाइज मत करो कम से कम. 

3/5

सुष्मिता सेन ने अपने इंटरव्यू में कहा- वह एक अलग एक्सपीरियंस था. एक अलग फेज और चीजें हो गईं. अगर मैं किसी के शादी करने जा रही थी तो मेरी शादी उनसे हो चुकी होती. मैं कोशिश नहीं करती. मैं या तो करती हूं या नहीं करती हूं. 

4/5

सुष्मिता सेन बीते कुछ समय से अक्सर ही एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि ना तो एक्ट्रेस और ना ही रोहमन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है.

5/5

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में एक्शन, ड्रामा-थ्रिलर सीरीज आर्या का तीसरा पार्ट रिलीज हुआ है. आर्या 3 से पहले सुष्मिता सेन ताली फिल्म में दमदार किरदार निभाती नजर आई थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link