Most Awaited Sequels: बेसब्र हैं फैंस, बढ़ी हैं दिल की धड़कनें; इन फिल्मों के सीक्वल के लिए तरस रहे दर्शक

Upcoming Sequels of Bollywood Movies: गदर 2 से लेकर यारियां 2 का सीक्वल आ चुका है और इससे पहले भी कई फिल्मों के सीक्वल दर्शकों को खूब पसंद आए हैं. लेकिन कुछ हिट फिल्मों के अगले पार्ट का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. खास बात ये है कि अनाउंसमेंट ना होने के बावजूद इन्हें लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

पूजा चौधरी Wed, 04 Oct 2023-6:38 pm,
1/5

बॉर्डर 2 के सीक्वल का है इंतजार

Border 2: इस लिस्ट में टॉप पर जिस फिल्म का नाम है वो बॉर्डर 2 का है. गदर 2 के बाद से ही इसे लेकर खूब चर्चा हो रही है लेकिन अभी तक अनाउंसमेंट नहीं है. बावजूद इसके दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यही वजह है कि अभी से ही इसके जबरदस्त हिट होने का अंदाजा लगाया जा रहा है.

2/5

कृष 4 का है इंतजार

Krrish 4: ऋतिक रोशन स्टारर कृष के पहले 3 पार्ट बन चुके हैं और चौथे का इंतजार फैंस पलक पावड़े बिछाकर कर रहे हैं. रह-रहकर इसे लेकर अपडेट आती रहती हैं लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी भी बाकी है. लेकिन फैंस का दिल है कि मानता नहीं. वो जल्द से जल्द इस फिल्म के सीक्वल को पर्दे पर देखना चाहते हैं.  

3/5

जब वी मेट का नहीं बनेगा सीक्वल

Jab We Met 2: जब वी मेट को लेकर हाल ही में खूब शोर मचा और इससे साफ है कि गीत और आदित्य को फिर से बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए हर कोई बेताब है. लेकिन इम्तियाज अली ने फिलहाल फिल्म के सीक्वल से इंकार कर दिया है. पर फैंस इस फिल्म के आगे की कहानी को देखने के लिए उत्सुक हैं.    

4/5

क्या आएगी अंदाज अपना अपना 2

Andaz Apna Apna: अंदाज अपना-अपना आमिर खान और सलमान खान के साथ बनी थी जो बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ कमाल ना कर सकी लेकिन आज भी ये कल्ट फिल्मों में शामिल है. यही वजह है कि इसके सीक्वल का इंतजार आज भी हर किसी को है. अब ये होगा या नहीं ये तो भविष्य में ही पता चलेगा.

5/5

बजरंगी भाईजान 2 कब होगी रिलीज

Bajrangi Bhaijaan 2: बजरंगी भाईजान कितनी सफल फिल्म रही ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. वहीं काफी समय से बजरंगी भाईजान के सीक्वल का इंतजार फैंस को है. मौखिक तौर पर इसकी अनाउंसमेंट भी हो चुकी है लेकिन दर्शकों का इंतजार अभी भी बरकरार है.   

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link