Celeb Airport Look: `वैलेंटाइन डे` मनाने निकले नील-ऐश्वर्या तो तमन्ना भाटिया ने सिंपल सूट में ढाया कहर, फोटोज में देखिए सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक

Celeb Airport Look: मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन के सितारे अपना जबरदस्त एयरपोर्ट लुक फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. कई बार ये लुक्स इतने ज्यादा वायरल हो जाते हैं कि चर्चा होने लगती है. सेलेब्स भी एयरपोर्ट लुक का काफी ज्यादा ध्यान रखते हैं और एक से बढ़कर एक कातिलाना लुक में कैमरे के सामने स्पॉट होते हैं. तस्वीरों में देखिए हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कौन सा सितारा किस लुक में स्पॉट हुआ.

शिप्रा सक्सेना Mon, 12 Feb 2024-4:19 pm,
1/9

व्हाइट सूट में तमन्ना

सबसे पहले देखिए बला की खूबसूरत तमन्ना भाटिया की ये फोटो. तमन्ना व्हाइट कलर का सिंपल सा सूट पहने नजर आईं. इस सूट में गोल्डन कलर का थोड़ा सा वर्क है. इस सूट को पहनकर एक्ट्रेस जैसे ही एयरपोर्ट पर दिखीं तो फैंस उनके इस लुक के दीवाने हो गए.

2/9

सिंपल लुक में तमन्ना

तमन्ना एयरपोर्ट पर सटल मेकअप में दिखीं और बालों को ओपन किया हुआ है. एक्ट्रेस के हाथ में ब्लू कलर का बड़ा सा बैग लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

3/9

सनी का कूल लुक

मुंबई एयरपोर्ट पर क्यूट सनी लियोनी कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने डेनिम जींस के साथ व्हाइट कलर का प्लेन टॉप इन करके पहना हुआ है. इसके साथ ही हॉफ स्लीव की डेनिम जैकेट इसके ऊपर पहने दिखीं. 

 

4/9

स्टाइलिश सनी

सनी ने पैपराजी को देखते ही कैमरे के सामने एक के बाद एक पोज दिए. हाथ में बड़ा सा ब्लैक कलर का बैग और चेहरे पर स्टाइलिश गॉगल्स से अपने लुक को पूरा किया.

 

5/9

नील-ऐश्वर्या वैलेंटाइन डे मनाने निकले

'बिग बॉस 17' में धमाल मचा चुके नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए निकल पड़े हैं. ये दोनों जैसे ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तो पैपराजी के पूछने के बताया कि दोनों वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए जा रहे हैं. 

6/9

मैचिंग लुक में दिखे

ऐश्वर्या पिंक कलर की हुडी वाली जैकेट के साथ डेनिम जींस और गॉगल्स लगाए दिखीं. वहीं पति नील डेनिम जींस के साथ व्हाइट हुडी वाली जैकेट पहने दिखे. साथ में ये कपल काफी क्यूट और स्टाइलिश लगे.

 

7/9

रैपर एमसी स्टैन

'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टैन भी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे. रैपन ने भी जमकर पोज दिए.

8/9

लूज कपड़ों में दिखीं करिश्मा तन्ना

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना लूज डेनिम जींस के साथ ढीली ढाली चॉकलेटी कलर की टी-शर्ट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. 

9/9

करिश्मा का हटके अंदाज

करिश्मा ने सिर पर कैप, फेस पर गॉगल्स लगाए काफी स्टाइलिश लगीं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link