एक दूजे का हाथ थामे दिखे आलिया-रणबीर, तो ऋतिक-सबा ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज, देखें Photos

Celebs Spotted: राहा कपूर को कुछ देर पहले मासी शाहीन भट्ट के साथ देखा गया था. इस दौरान आलिया नजर नहीं आई थीं. अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को एक साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) और करण जौहर भी दिखे. वहीं, ऋतिक-सबा भी नजर आए. सभी सितारों की तस्वीरें देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. सिंपल लुक में भी सभी शानदार नजर आ रहे हैं. आप भी देखें तस्वीरें.

गीतू कत्याल Sun, 28 Apr 2024-11:17 pm,
1/5

आलिया और रणबीर आए नजर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को फैंस एक साथ बहुत पसंद करते हैं. आज भी उन्हें एक साथ सिंपल और खास अंदाज में देखा गया. आलिया सिंपल प्रिंटेड ड्रेस में सुंदर दिखीं. तो रणबीर भी अपने नए लुक में डैशिंग नजर आए.

2/5

जूनियर एनटीआर

आलिया और रणबीर के साथ ही जूनियर एनटीआर को भी देखा गया. इस दौरान वो ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए. गाड़ी से उतरने के बाद आलिया का इंतजार करते उन्हें देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं.

3/5

ऋतिक-सबा

ऋतिक-सबा की जोड़ी आजकल चर्चा में रहती हैं. आज फिर दोनों को एक साथ देखा गया. दोनों ही स्टाइलिश लुक से लाइमलाइट चुराते दिखे. फैंस को उनका लुक बहुत पसंद आ रहा है.

4/5

करण जौहर भी आए नजर

आलिया भट्ट के साथ करण जौहर बहुत क्लोज बोंड शेयर करते हैं. ऐसे में आज उन्हें भी देखा गया. रणबीर और आलिया के साथ वो खुश दिखे. करण ने पार्टी के लिए कैजुअल अंदाज कैरी किया.

5/5

इंटरनेट पर छाए सितारे

बता दें कि सितारों की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर मिनटों में छा गई है. कोई लुक की तारीफ कर कहा है, तो कोई फैंस स्टार्स की जोड़ी को बेस्ट बताते दिख रहे हैं. खासतौर पर आलिया का सिपंल लुक लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link