Celebs Airport Look: साड़ी में धड़कन बढ़ा गईं ड्रीम गर्ल तो तमन्ना भाटिया ने चिकनकारी सूट में ढाया कहर; देखिए सितारों का एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Look: बॉलीवुड के दिग्गज सितारे हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. कुछ सितारों ने एयरपोर्ट पर सिंपल लुक में वाहवाही लूटी तो कोई साड़ी में बला की खूबसूरत लगा. आज हम आपको मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुए कुछ सितारों की तस्वीरें दिखाते हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप ही डिसाइड करिए कि आपको किस सेलेब्स का लुक सबसे ज्यादा पसंद आया.

शिप्रा सक्सेना Mon, 05 Feb 2024-4:22 pm,
1/7

ड्रीम गर्ल की अदाएं

फिल्म इंडस्ट्री की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी अपनी हर एक अदा से लोगों को दीवाना बना जाती हैं. एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर क्रीम कलर साड़ी पहने नजर आईं. इस साड़ी का बॉर्डर ऑरेंज कलर का चौड़ा है. इसे पहनकर एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे के सामने आई तो उनका लुक फैंस को इंप्रेस कर गया.

2/7

साड़ी में लगीं खूबसूरत

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए हेमा मालिनी ने गले में गोल्ड की मोटी सी चेन और बालों को ओपन करके सटल मेकअप में नजर आए. पैप्स को देख हेमा ने कैमरे के सामने पोज दिए.

 

3/7

तमन्ना ने सिंपल सूट से चुराया दिल

तमन्ना भाटिया सिंपल सलवार सूट में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं. एक्ट्रेस ने चिकन का कामदार लाइट कलर का कढ़ा हुआ लूज सूट पहना. एक्ट्रेस का ये न्यूडमेकअप लुक कैमरे में जैसे ही कैद हुआ तो फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं.

4/7

खींचा ध्यान

तमन्ना ने सूट का दुपट्टा गले में आगे की साइड डाला हुआ है. इसके साथ ही ओपन हेयर में बला की खूबसूरत लगीं. निजी लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस विजय वर्मा को डेट कर रही हैं.

5/7

सनी का स्टाइलिश अवतार

सनी लियोनी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में दिखीं. सनी ने डेनिम जींस केस साथ व्हाइट कलर की लूज शर्ट और उसके ऊपर हॉफ स्लीव का ग्रे कलर का स्वेटर पहना हुआ है. फेस पर चश्मा और पैरो में स्नीकर्स एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

 

6/7

दिए किलर पोज

सनी के साथ उनके पति डेनियल, बेटी और दोनों बेटे भी एयरपोर्ट पर दिखे. सभी ने कैमरे देखते ही एक से बढ़कर एक लुक दिया.

7/7

अजरुद्दीन हुए स्पॉट

पूर्व क्रिकेटर अजरुद्दीन भी कैमरे में कैद हुए. ब्राउन कलर की टी-शर्ट और डार्क कलर के ट्राउजर में अजहरुद्दीन पैप्स तो पोज देते हुए नजर आए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link