कौन हैं अनन्या पांडे के चाचा-चाची, दादा के नाम पर है मुंबई का चौक, चंकी पांडे की फैमिली में हैं एक से एक धुरंधर

Chunky Panday Family Tree: चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे ने गुडन्यूज सुनाई है. वह जल्द ही मां बनने वाली हैं. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं पांडे परिवार के बारे में. आखिर चंकी पांडे के पिता कौन थे. अनन्या पांडे के चाचा चाची से लेकर सबकुछ.

वर्षा Wed, 28 Feb 2024-6:34 pm,
1/7

चंकी पांडे की फैमिली

आज बात होगी शरद पांडे की फैमिली की. यानी चंकी पांडे के परिवार की. हाल में ही अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज सुनाई. ऐसे में लोग ताबड़तोड़ सर्च करने लगे कि आखिर अलाना कौन है, इनके पिता कौन हैं. आखिर चंकी पांडे के इस पूरी फैमिली के बारे में चलिए आपको रूबरू करवाते हैं.

2/7

चंकी पांडे के पिता शरद पांडे

शुरुआत करते हैं चंकी पांडे के पिता शरद पांडे से, जो कि पेशे से हार्ट सर्जन हुआ करते थे. उनका डॉक्टरी की लाइन में खूब नाम था. उन्होंने कनाडा से सर्जरी में मास्टर किया. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि डॉक्टर शरद पांडे भारत में हार्ट ट्रांसप्लांट करने वाले पहले व्यक्ति थे. उनके योगदान को देखते हुए राज्य सरकार ने शरद पांडे के नाम से मुंबई में एक चौक का नाम भी रखा था.

3/7

अनन्या पांडे की दादी

वहीं बात करें चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे की तो वह भी डॉक्टर, फिजिशियन और डाइटिशियन थीं. 70 के दशक में उन्होंने अपना क्लिनिक खोला था. कहते हैं कि उस जमाने में कई फिल्म सितारे उनके क्लाइंट हुआ करते थे.

4/7

चंकी पांडे की पत्नी

ऐसे में डॉक्टर परिवार चंकी पांडे और उनके भाई चिक्की पांडे का जन्म हुआ. चंकी पांडे को तो सभी जानते हैं. फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर चंकी पांडे ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना पांडे से शादी की. दोनों की दो बेटियां हैं एक अनन्या पांडे और छोटी बेटी राइसा पांडे.

 

5/7

अनन्या पांडे के चाचा चिक्की पांडे

अब आते हैं अनन्या पांडे के चाचा चिक्की पांडे के परिवार पर. चिक्की पांडे का असली नाम आलोक शरद पांडे है जिन्होंने अपना नाम बदल लिया.वह मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं वह रंजीत देशमुख के साथ Akshara Foundation of Arts & Learning के सह-संस्थापक हैं.

 

6/7

अनन्या पांडे की चाची

अनन्या पांडे की चाची डियाने पांडे की. जिनके दो बच्चे हैं अहान पांडे और अलाना पांडे. वह जल्द ही नानी भी बनने वाली हैं. डियाने पांडे पेशे से वेलनेस कोच और ऑथर हैं. उन्होंने कई किताबे भी लिखी हैं.

7/7

पांडे परिवार के बच्चे

चंकी पांडे और चिक्की पांडे दोनों के दो- दो बच्चे हैं. इनमें से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को तो किसी परिचय की जरूरत है नहीं. वहीं चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे बॉलीवुड से दूर हैं. वह सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. वहीं चिक्की के बेटे अहान पांडे जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. वह अभी असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. वहीं चंकी पांडे की छोटी बेटी राइसा पांडे पढ़ रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link