करवाचौथ पर ऐसा गुनाह कर गईं इस टॉप एक्टर की वाइफ, आज भी होता है पछतावा

Karwa Chauth Horrible Incident: करवाचौथ का व्रत 20 अक्टूबर है. इस व्रत को आम हो फिर खास हर कोई धूमधाम से मनाता है. लेकिन आज हम आपको पति और पत्नी के अटूट प्यार के विश्वास वाले दिन का ऐसा किस्सा बताते हैं जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. इस बात का खुलासा हाल ही में बॉलीवुड एक्टर की वाइफ ने किया.

शिप्रा सक्सेना Wed, 16 Oct 2024-8:04 pm,
1/5

कौन हैं ये?

ये किस्सा चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे से जुड़ा है. भावना पांडे बिजनेसवूमेन हैे. ये पति चंकी पांडे के साथ 'बॉलीवुड इलेक्ट्रिक' की को-ओनर है. जो पूरे भारत में स्टेज शो आर्गेनाइज करवाता है. इसके साथ ही कास्ट्यूम डिजाइनर हैं. साथ ही 'फेबुलेस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' में नजर आ चुकी हैं.

2/5

जब हुआ वो हादसा

भावना जल्द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली हैं. इस शो का एक प्रोमो रिलीज हो गया है जिसमें करवा चौथ को लेकर भावना पांडे ने ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. खास बात है कि ये किस्सा श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से कनेक्टेड है. 

 

3/5

जिंदगी भर रहेगा याद

दरअसल, हर साल अनिल कपूर के घर पर बॉलीवुड की कई हीरोइनों और मशहूर एक्टर्स की बीवी करवा चौथ एक साथ मनाती है. जिसमें भावना पांडे भी जाती हैं. कपिल शर्मा के प्रोमो वीडियो में भावना शर्मा ने इसी करवा चौथ की पूजा पाठ से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर करती दिखीं.

4/5

ये क्या कर दिया?

भावना कपिल से कहती हैं- 'हम सब लोग एक साथ पूजा करते हैं तो हमें छलनी रेडी करी. मैं जैसे ही मुड़ी, चंकी इधर उधर खिसक गया और सीधा छलनी बोनी कपूर पर. भावना पांडे की बात सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.' 

5/5

कपिल के मेहमान बनें ये सेलेब्स

इस प्रोमो वीडियो में भावना पांडे के अलावा रिद्धिमा कपूर और नीलम कोठारी के अलावा और कई हसीनाएं दिखीं. इस एपिसोड को करवा चौथ स्पेशल नाम दिया गया है. ये प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link