आज से 50 साल बाद कैसे दिखेंगे Coolers ? एआई ने दिखाई भविष्य की झलक

AI Images: तकरीबन हर घर में कूलर तो इस्तेमाल होता ही है लेकिन आजकल कूलर की जगह पर लोगों ने AC का इस्तेमाल भी शुरू कर दिया है. कूलर लगातार अपडेट हो रहे हैं और इनमें काफी सारे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज से 50 साल बाद कैसे कूलर्स मार्केट में आएंगे और इनमें आपको क्या खासियतें मिलेंगी. अगर आप भी भविष्य के कूलर देखना चाहते हैं तो हमनें AI टूल का इस्तेमाल करके इनकी काफी तस्वीरें आपके लिए तैयार की हैं जो आपको भी काफी पसंद आएंगी.

विनीत सिंह Mon, 10 Jun 2024-2:07 pm,
1/5

अगर कलर में एयर कंडीशनर जैसे फीचर मिलने लगे तो कूलिंग आसान हो जाएगी और इन्हें खरीदना भी केफाई थी होगा जो एयर कंडीशनर की तुलना में काफी कम होगा.

2/5

यह सोचने में काफी मजेदार लगता है कि आने वाले समय में कलर किसी और कंडीशनर की तरह नजर आएंगे लेकिन अभी से इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है क्योंकि मार्केट में जितने भी कलर मौजूद हैं उनका डिजाइन किसी और कंडीशनर की तरह ऑफर किया जाने लगा है. 

 

3/5

 

जाहिर सी बात है यह तस्वीर काल्पनिक है इसके बावजूद भी यह यकीन करना काफी मुश्किल है कि इनमें कोई सच्चाई नहीं है. आपको बता दें कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ने जो तस्वीर तैयार की है वह किसी और कंडीशनर जैसी नजर आती है और इसे देखना काफी मजेदार है.

 

4/5

 

हमने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल से आज से 50 साल बाद मिलने वाले कलर के बारे में जानने की कोशिश की तो हमारे सामने कुछ तस्वीरें आई जो देखने में बेहद ही हैरान करने वाली है.

5/5

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कितनी दमदार है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि आज की डेट में आप कुछ भी जानना चाहते हैं या उससे जुड़ी कोई तस्वीर देखना चाहते हैं तो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आपके लिए उसे तैयार कर सकता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link