सफेद शर्ट में सारा तेंदुलकर का क्यूट अंदाज, बॉसी लुक में पलक तिवारी ने दिखाया स्वैग

Sara Tendulkar, Palak Tiwari: `मास्टर ब्लास्टर` सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है. जहां सारा तेंदुलकर सिंपल से लुक में बेहद क्यूट नजर आईं. वहीं, दूसरी तरफ पलक तिवारी का बॉसी लुक चर्चा बन गया.

Sun, 07 Apr 2024-5:41 pm,
1/6

सिंपल और क्यूट अंदाज

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को एयरपोर्ट पर बेहद सिंपल और क्यूट अंदाज में स्पॉट किया गया. सारा तेंदुलकर ने इस दौरान सफेद रंग की शर्ट और ब्राउन कलर की ट्राउजर पहनी हुई थी. फिटेड शर्ट में सारा तेंदुलकर की फिटनेस और उनका कर्वी फिगर काफी ग्लैरस लग रहा था.

2/6

मुस्कान से जीता दिल

सारा तेंदुलकर ने कंधे पर एक टोटे बैग कैरी किया हुआ था. उन्होंने कान में छोटी-छोटी बालियां पहनी हुई थीं. सारा तेंदुलकर ने न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. सारा ने अपनी प्यारी सी मुस्कान से सबका दिल जीत लिया. 

3/6

सारा तेंदुलकर का चुलबुला अंदाज

सारा तेंदुलकर ने अपने बालों को हाफ टाई किया हुआ था और सिर पर गॉग्लस रखे हुए थे. एयरपोर्ट पर सारा तेंदुलकर ने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए, जिनमें उनका चुलबुला अंदाज देखने को मिला. 

4/6

पलक तिवारी का लेडी बॉस लुक

वहीं, दूसरी तरफ टेलीविजन की दिग्गज एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी श्वेता तिवारी को एयरपोर्ट पर लेडी बॉस लुक में स्पॉट किया गया. पलक का बॉसी आउटफिट थ्री पीस सूट की तरह था. उन्होंने ब्लू बैगी डेनिन पहनी हुई थीं.

5/6

ओवरसाइज ब्राउन कलर का ब्लेजर

पलक तिवारी ने ब्लू डेनिम के साथ ब्राउन कलर की स्पैगिटी, उसके ऊपर ब्राउन चेक की वास्कट पहनी हुई थी. पलक तिवारी ने इसके साथ ओवरसाइज ब्राउन कलर का ब्लेजर पहना हुआ था, जो उनके घुटनों के करीब तक पहुंच रहा था. 

 

6/6

बला की खूबसूरत

पलक तिवारी ने अपने इस बॉसी लुक के साथ बालों को खुला रखा हुआ था. उन्होंने ब्राउन कलर के हील वाले जूते पहने हुए थे और कंधे पर एक बड़ा बैग कैरी किया हुआ था. नो मेकअप लुक में पलक तिवारी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link