शिमरी गाउन में दलजीत कौर, मनारा-ईशा ने भी दिखाया ग्लैमर, साड़ी में दिल ले गईं संजीदा-रुपाली

International Iconic Awards 2024: इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2024 रेड कार्पेट टेलीविजन और बॉलीवुड जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की. इस दौरान तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर शिमरी गाउन पहने ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. वहीं, मनारा चोपड़ा रेड ड्रेस में दिखीं. एक्ट्रेस संजीदा शेख और रुपाली गांगुली ने साड़ी में सादगी से फैन्स का दिल जीत लिया.

मृदुला भारद्वाज Wed, 29 May 2024-12:19 pm,
1/11

दलजीत कौर

तलाक की खबरों के बीच टेलविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर शिमरी गाउन पहने इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर नजर आईं. दलजीत कौर ने हाल ही में अपने पति निखिल पटेल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर खुलासे किए थे, जिसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं.

 

2/11

मनारा चोपड़ा और ईशा मालवीय

रिएलिटी शो बिग बॉस फेम मनारा चोपड़ा और ईशा मालवीय भी इस इवेंट में पहुंची थीं. मनारा चोपड़ा रेड कलर की शिमरी जंप सूट में नजर आईं तो वहीं ईशा मालवीय ने सिल्वर कलर की डिजाइनर साड़ी पहनी थी.

3/11

संजीदा शेख,रुपाली गांगुली

'हीरामंडी' की वहीदा यानी संजीदा शेख ब्लैक और सिल्वर कलर की खूबसूरत साड़ी को ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पहने हुए दिखीं. वहीं, टीवी की चहेती बहुरानी 'अनुपमा' यानी रुपाली गांगुली ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी में अपनी सादगी से सबका दिल चुरा लिया.

4/11

मोना सिंह, चारू असोपा

एक्ट्रेस मोना सिंह सफेद रंग के गाउन में तो चारू अरोपा काले-गोल्डन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं. 

 

5/11

तनीषा मुखर्जी

वहीं, तनीषा मुखर्जी इस इवेंट के लिए डार्क ब्लू कलर का ग्लैमर गाउन पहनकर पहुंची थीं. तनीषा का थाई स्लिट गाउन काफी ग्लैमरस था, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. 

 

6/11

सलमा आगा, जारा खान, हिबा नवाब,

80 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस सलमा आगा अपनी बेटी जारा खान के साथ इवेंट में पहुंची थीं. सारा ने इस इवेंट के रेड हॉल कलर के गाउन को चुना. वहीं,  'झनक' फेम एक्ट्रेस हिबा नवाब इस इवेंट में व्हाइट और बेज कलर का लहंगा चोली पहनकर पहुंची. 

 

7/11

सनी लियोनी, डेनियल वेबर

एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ इस इवेंट में शामिल हुईं. सनी ने इस इवेंट के लिए काले रंग का बॉडी हगिंग गाउन चुना. वहीं, डेनियल वेबर ब्लैक डैपर में नजर आए.

 

8/11

शिव ठाकरे, वरुण सूद, रोहिताश्व गौर

शिव ठाकरे, वरुण सूद भी इवेंट के लिए पहुंचे 'भाबी जी घर पर हैं' फेम रोहिताश्व गौर अपनी पत्नी के साथ अवॉर्ड फंक्शन में आए थे.

9/11

करण सिंह ग्रोवर, ईशान खट्टर और करण देओल

एक्टर करण सिंह ग्रोवर, ईशान खट्टर और करण देओल भी इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर शिरकत करते हुए नजर आए.

10/11

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजपाल यादव और पलाश मुच्छल

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ब्लैक डैपर में इस इवेंट में शामिल होने पहुंचे. राजपाल यादव और डायरेक्टर पलाश मुच्छल भी रेड कार्पेट पर पोज देते हुए नजर आए.

11/11

श्रुति शर्मा, ईला अरुण

'हीरामंडी' की साइमा यानी श्रुति शर्मा इवेंट में गोल्डन कलर की साड़ी पहनकर पहुंची और वेब सीरीज के लिए अवॉर्ड भी जीता. सिंगर-एक्ट्रेस ईला अरुण गुलाबी रंग के सूट सलवार में इवेंट में शामिल हुईं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link