60 साल की उम्र में ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की `दामिनी`, इतना बदल गया है मीनाक्षी शेषाद्रि का लुक

Meenakshi seshadri Changed Look: `दामिनी` और `हीरो` जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है. 60 साल की उम्र में मीनाक्षी शेषाद्रि को पहचान पाना काफी मुश्किल है. हाल ही में उन्हें एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

मृदुला भारद्वाज Sun, 10 Mar 2024-10:49 am,
1/6

कितना बदल गईं मीनाक्षी शेषाद्रि

80 और 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने करने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है. हाल ही में उन्हें मुंबई में एक अवॉर्ड शो के दौरान देखा गया, जहां उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल था.

2/6

लाल रंग की साड़ी में आईं नजर

मीनाक्षी शेषाद्रि इस फंक्शन में लाल रंग की साड़ी पहन कर आई थीं, जिसके साथ उन्होंने सफेद रंग का कढ़ाई वाला अचकनुमा कोट पहना हुआ था. मीनाक्षी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. उन्होंने शाइनी मेकअप और पिंक लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

3/6

करियर के पीक पर की शादी

मीनाक्षी शेषाद्रि 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं. हालांकि, करियर के पीक पर उन्होंने शादी कर ली और अमेरिका शिफ्ट हो गईं. बॉलीवुड से दूर होने के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से कनेक्ट रहती हैं.

4/6

17 साल की उम्र में जीता ब्यूटी पेजेंट

मीनाक्षी शेषाद्रि 1998 में 'स्वामी विवेकानंद' में आखिरी बार नजर आई थीं. मीनाक्षी शेषाद्रि ने 1981 में महज 17 साल की उम्र में 'इव्स वीकली मिस इंडिया' कंटेसट जीता था. इसके बाद उन्होंने 1981 में ही जापान के टोक्यो में मिस इंटरनेशनल में भारत को रिप्रेजेंट किया था. इसके बाद 1983 में 'पेंटर बाबू' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. अपनी दूसरी ही फिल्म 'हीरो' के साथ वह बॉलीवुड में छा गईं.

5/6

क्लासिकल डांस में हासिल की ट्रेनिंग

मीनाक्षी शेषाद्रि ने भरतनाट्यम, कथक और ओडिसी, कुचीपुड़ी जैसे क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग ली है. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने डांस के जरिये भी बॉलीवुड में काफी नाम कमाया. मीनाश्री के कई गाने आज भी सिर्फ उनके डांस की वजब से ही याद दिए जाते हैं.

 

6/6

शादी के बाद हो गई अमेरिका में सेटल

मीनाक्षी शेषाद्रि को 'हीरो', 'आंधी तूफान', 'मेरी जंग', 'स्वाति', 'दिलवाला', 'डकैत', 'इनाम दस हजार', 'परिवार', 'शहंशाह', 'आवारगी', 'जुर्म', 'घायल',' घर हो ता ऐसा', 'दामिनी', 'दहलीज', 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों से जाना जाना जाता है. 'घातक' के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी. वह अपने पति के साथ अमेरिका में बस गईं और वहीं एक डांस स्कूल चलाने लगीं, जिसमें वह क्लासिक डांस सिखाती हैं. उनके दो बच्चे हैं- एक बेटा और एक बेटी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link