`दंगल` की जूनियर बबीता का कितना बदल गया लुक, ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान

आमिर खान की फिल्म `दंगल` में बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर अब बड़ी हो गई हैं. सुहानी इतनी खूबसूरत हो गई हैं कि अब उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है. सुहानी भटनागर की नई तस्वीरों ने फैन्स को हैरान कर दिया है.

मृदुला भारद्वाज Fri, 01 Dec 2023-1:59 pm,
1/6

सुहानी भटनागर

2016 में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. नीलेश तिवारी द्वारा निर्देशित बायोपिक मशहूर पहलवान महावीर फोगाट और उनकी बेटियों गीता और बबीता पर आधारित थी. इस फिल्म में बाल कलाकार सुहानी भटनागर सहित कई कलाकारों ने अपने अभिनय से जमकर तारीफ हासिल की थी.

2/6

दंगल की जूनियर बबीता फोगाट

इस फिल्म में सुहानी ने छोटी बबीता (जिसे बाद में सान्या मल्होत्रा ​​ने निभाया) का किरदार निभाया था. फिल्म के कई सालों बाद अब सुहानी बड़ी हो गई हैं और काफी खूबसूरत भी हो गई हैं. सुहानी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैन्स को भी हैरान कर दिया है.

3/6

19 साल की हो गईं सुहानी

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी सुहानी भटनागर अब 19 साल की हो गई हैं. 'दंगल' फिल्म के वक्त सुहानी की उम्र 12 साल थी. ब्लॉकबस्टर फिल्म में सुहानी ने बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था और शानदार एक्टिंग की थी.

4/6

बदल गया सुहानी का लुक

सुहानी भटनागर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर फैन्स हैरान होते हैं और कमेंट करते हैं कि अब उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल हो गया है.

5/6

सुहानी का ट्रांसफॉर्मेशन

सुहानी भटनागर के इंस्टाग्राम पर 20,900 फॉलोअर्स हैं. वह सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हैं. उनकी इंस्टाग्राम पर अंतिम तस्वीर नवंबर 2021 में अपलोड की गई थी. इस तस्वीर पर नेटिजन्स ने उनसे पूछा था, "कहां गायब हो गए हो आप?"

6/6

दंगल रही थी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट

सुहानी भटनागर की पहली फिल्म 'दंगल' 23 दिसंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, दंगल ने दुनिया भर में 1968 करोड़ रुपये कमाए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link