बेटी अलाना के बेबी शावर में मां डीन पांडे ने दामाद संग दिए पोज, होने वाली नानी का ग्लैमरस अंदाज

Alanna Panday`s Baby Shower: एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे का बेबी शावर लाइमलाइट में छाया हुआ है. ब्लू एंड व्हाइट थीम वाले इस बेबी शावर में अलाना की मां डीन पांडे नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. होने वाली नानी इस शॉर्ट ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं.

मृदुला भारद्वाज Fri, 22 Mar 2024-10:11 am,
1/6

डीन पांडे का ग्लैमरस अंदाज

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे और उनके पति आइवर मैक्क्रे ने कुछ दिनों पहले ही प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. अब गुरुवार, 21 मार्च को अलाना पांडे का बेबी शावर मुंबई में सेलिब्रेट किया गया, जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया. इस दौरान अलाना की मां डीन ने अपने ग्लैमरस लुक से सबका ध्यान खींच लिया.

2/6

होने वाली नानी शॉर्ट ड्रेस में लगीं बला की खूबसूर

बेटी अलाना पांडे के बेबी शावर में डीन पांडे नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आईं. इस दौरान होने वाली नानी काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही थीं. डीन पांडे के लुक और उनके ग्लैमरस अंदाज को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता था कि वह नानी बनने वाली हैं.

 

3/6

दामाद आइवर मैक्क्रे के साथ दिए पोज

डीन पांडे ने अपने दामाद आइवर मैक्क्रे के साथ पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. डीन पांडे ने हल्के नीले रंग की ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनी थी. वहीं, आइवर ने सफेद शर्ट पहनी थी, जिसपर ब्लैक स्ट्रेप बनी हुई थीं. इसके साथ आइवर ने ब्लैक ट्राउजर पहनी हुई थी.

4/6

बेटी के बेबी शावर में लूटी लाइमलाइट

अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस डीन पांडे ने अपनी बेटी अलाना पांडे के बेबी शावर में भी लाइमलाइट लूटती हुई नजर आईं. अलाना अपने इस ग्लैमरस लुक में बला की खूबसूरत लग रही थीं.

5/6

मेहमानों का किया स्वागत

डीन पांडे ने अपनी इस ग्लैमरस ब्लू ड्रेस के साथ बेहद खूबसूरत मेकअप किया हुआ था. हल्के कर्ल्स के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. डीन पांडे ने बेटी के बेबी शावर में आए मेहमानों का भी खूब जमकर स्वागत किया.

6/6

बेबी बॉय के माता-पिता बनने वाले हैं अलाना और आइवर

बता दें कि अलाना पांडे के बेबी शावर का थीम ब्लू एंड व्हाइट था. इसकी वजह यह थी कि कुछ दिन पहले ही अलाना और आइवर ने जेंडर रिवीलिंग पार्टी में खुलासा किया था कि वह बेबी बॉय के माता-पिता बनने वाले हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link