खिली-खिली नजर आईं मॉम-टू-बी Deepika Padukone, लॉन्ग येलो ड्रेस में बड़ी-सी स्माइल से कराई ट्रोलर्स की बोलती बंद

Deepika Padukone Photos: दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर करके फैंस का दिन बना दिया है. साथ ही साथ मॉम-टू-बी दीपिका की बड़ी-सी स्माइल ने ट्रोलर्स की बोलती भी बंद करा दी है. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं दीपिका पादुकोण की नई फोटोज...

प्राची टंडन Fri, 24 May 2024-1:04 pm,
1/5

दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और इस साल सितंबर के महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. लेकिन कुछ लोगों को एक्ट्रेस को ट्रोल करने से फुरसत नहीं मिल रही है. ट्रोलिंग के बीच दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर दी हैं. दीपिका ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन पर येलो कलर की ड्रेस में बड़ी-सी स्माइल के साथ फोटोज शेयर की हैं. 

2/5

येलो ड्रेस में चमकीं दीपिका

दीपिका पादुकोण ने लेटेस्ट फोटोज में येलो कलर की लॉन्ग मैक्सी ड्रेस कैरी की है. लॉन्ग मैक्सी ड्रेस के साथ दीपिका पादुकोण ने सॉफ्ट मेकअप और लाइट कलर का लिपशेड कैरी किया  है. दीपिका पादुकोण ने स्टाइलिश मैक्सी ड्रेस के साथ कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स कैरी किए हैं. 

3/5

चेहरे पर दिखा ग्लो

दीपिका पादुकोण ने कभी अपनी लॉन्ग मैक्सी ड्रेस को हवा में लहराते हुए, तो कभी अपनी बैक फ्लॉन्ट करते हुए लेटेस्ट फोटोशूट कराया है. लेटेस्ट फोटोशूट में दीपिका पादुकोण के चेहरे के चेहरे पर जल्द ही मां बनने की खुशी साफ देखी जा सकती है. 

4/5

बड़ी-सी स्माइल की फ्लॉन्ट

दीपिका पादुकोण ने लेटेस्ट फोटोज में बड़ी-सी स्माइल फ्लॉन्ट की है. बड़ी-सी स्माइल के साथ दीपिका पादुकोण ने ट्रोलर्स के मुंह पर ताला लगा दिया है. एक्ट्रेस की स्माइल साफ जाहिर कर रही है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अपना प्रेग्नेंसी फेज खूब एन्जॉय कर रही हैं.  

5/5

दीपिका का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'फाइटर' में नजर आई थीं. 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी खूब जमी थी. अब एक्ट्रेस जल्द ही 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगी. 'कल्कि 2898 एडी' के अलावा दीपिका पादुकोण की बकेट में रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी शामिल है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link