घूमने का बना रहे प्लान? और पंजाबी गानों के हैं शौकीन तो इन 6 सिंगर्स के सॉन्ग्स बना देंगे आपका सफर यादगार

Famous Punjabi Male Singers: सावन का महीना चल रहा है. ऐसे में ज्यादातर लोग घूमने का प्लान करते हैं, जिसके लिए वो पूरी तैयारी के साथ-साथ गानों की प्लेलिस्ट भी तैयार करते हैं, जिससे उनका ये सफर और ज्यादा सुहाना हो सके. ऐसे अगर आप भी इस समय कहीं घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं और पंजाबी गानों के शौकीन हैं तो आपके सफर को और बनाने के लिए हम आपको पंजाबी सिंगर्स के सॉन्ग्स की एक बेहतरीन प्लेलिस्ट तैयार करनी होगी, जिसमें हम आपकी मदद करेंगे. आज हम आपको 6 ऐसे पंजाबी सिंगर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके गानों की धुनें आपके सफर को और भी ज्यादा रोमांचक और यादगार बना देंगे.

वंदना सैनी Fri, 09 Aug 2024-9:18 am,
1/6

गिप्पी ग्रेवाल

गिप्पी ग्रेवाल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा और जाना-पहचाना नाम है. वो अपनी दमदार आवाज के साथ-साथ अपने शानदार अभिनय के लिए भी पसंद किए जाते हैं. उनकी आवाज में एक खास तरह की बात हो किसी को भी अपनी तरह मोहित कर लेती है और किसी बी सफर को शानदार बना देती है. उनके गाने जैसे 'गेडी' और '90-90' आपके ट्रिप के लिए एक बेहतरीन साउंडट्रैक हो सकते हैं. इन गानों को अपने प्लेलिस्ट में जरूर जोड़ें. 

2/6

दीप जंडू

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री एक और जाना-माना नाम दीप जंडू भी हैं, जिनके गाने अपनी बेजोड़ ट्यून और शानदार लिरिक्स के लिए जाने जाते हैं और बेहद पसंद किए जाते हैं. उनके गाने 'बॉम्बे टू पंजाब' और 'गुड लाइफ' आपके सफर को एक शानदार फील दे सकते हैं, जिसको एक्सपीरियंस करना जरा भी न भूलें. उनकी आवाज में एक खास तरह की मिठास होती है जो किसी भी लंबे सफर को संगीतमय और मजेदार बना देती है. 

3/6

दिलजीत दोसांझ

अगर आप सफर के लिए एकदम तैयार है तो और पंजाबी गानों के लवर हैं तो अपनी प्लेलिस्ट में दिलजीत दोसांझ के गानों को एड करना मत भूल जाना, जो आपके सफर को औक ज्यादा मजेदार और खास बना देंगे. दिलजीत की आवाज में एक खास जादू है जो किसी भी सफर को आनंदमयी बना सकता है. उनके हिट गाने आपके सफर को ऊर्जा और उत्साह से भर देंगे. उनकी म्यूज़िक की खासियत और बीट्स आपके सफर को और भी सुहाना बना देंगे.

4/6

सिद्धू मूस वाला

लेट सिद्दू मूसे वाला हमेशा अपने अलग गानों के लिए पहचाने और पसंद किए जाते थे. भले ही आज वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके गाने उनकी यादों को फैंस के बीच ताजा रखा है. उनके गाने अपने यूनिक लिरिक्स और एंटरटेनिंग बीट्स के लिए पसंद किए जाते हैं. उनके गाने 'लैजेंड' और 'सो हाई' को अपने प्लेलिस्ट में जोड़ सकते हैं, जो आपके सफर को मजेदार और यादगार बना सकते हैं. उनकी गानों की एनर्जी आपके सफर को एक नये मुकाम पर ले जा सकती है.

5/6

निन्जा

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाने वाले सिंगर निन्जा भी अपने यूनिक सिंगिंग के लिए जाने और पसंद किए जाते हैं. उनके गाने हर किसी के दिल को छूने में सक्षम हैं. उनके कई हिट गानों में से 'आदत' और 'काला चंगा' जैसे गानों को आप अपने सफर की प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं, जो आपके सफर को एक शानदार अनुभव दे सकते हैं. निन्जा की आवाज और गानों की ट्यून आपके सफर को यादगार बनाएंगे.

6/6

करमजीत अनमोल

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना नाम करमजीत अनमोल भी ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक नई पहचान बनाते हुए उभर रहे हैं, उनके गाने 'यारा वे' और 'रुह' आपके सफर को एक नये अनुभव में बदल सकते हैं. उनके म्यूजिक की खूबसूरती और म्यूजिकल एलेमेंट्स आपके सफर को और भी शानदार फील देंगे, जो आपके सफर को यादगार बना देंगे. ऐसे में आप इन सभी सिंगर्स के कुछ चुनिंदा गानों को अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link