ये हैं देश की टॉप सस्पेंस-थ्रिल से लबालब 5 बेस्ट वेब सीरीज, हॉटस्टार पर देखी जा रही ताबड़तोड़, नहीं देखा तो बहुत कुछ कर देंगे मिस; गारंटी ले लो

Disney Hotstar OTT Top 5 Web Series: अगर आप कुछ नया और जबरदस्त देखना चाहते हैं तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद ये 5 वेब सीरीज आपके मजे को दोगुना कर देंगी. इन वेब सीरीज में वो सब कूट-कूटकर भरा हुआ है जिसे देखने के बाद आप एक मिनट के लिए भी सीट से उठ नहीं पाएंगे.

शिप्रा सक्सेना Tue, 20 Aug 2024-6:24 pm,
1/6

Disney Hotstar OTT Top 5 Web Series

इन वेब सीरीज में आपको ना केवल एक्शन का डोज मिलेगा बल्कि भरपूर थ्रिल भी मिलेगा. यहां तक कि आपका बाथरूम जाना भी दुश्वार हो जाएगा. तो चलिए आपको हॉटस्टार प्लस की 5 बेस्ट एक्शन-थ्रिल से भरपूर वेब सीरीज के बारे में बताते है जिसे नजर अंदाज करने से आप बहुत कुछ खो सकते हैं.

2/6

बैड कॉप कहां देंखे

दो अनाथ बच्चों की ये कहानी आगे जाकर ऐसा ट्विस्ट और टर्न लेती है जिसे देखने के लिए आपके पास मजबूत जिगरा जरूर होना चाहिए. इसमें लीड एक्टर गुलशन देवैया हैं, जो डबल रोल में हैं. दोनों भाई अनाथ आश्रम से अलग हो जाते हैं. उसके बाद सच्चाई की कसम खाने वाला एक भाई अपने दूसरे कर्मकांडी भाई से इतना ज्यादा बुरा बन जाता है कि वो वेब सीरीज को और भी मजेदार बना देती है. इस वेब सीरीज में हर एक सीन में ऐसा-ऐसा ट्विस्ट दिखाया गया है जिसे देखने के बाद आपको एक पल भी पलक झपकाना मुश्किल हो जाएगा. इस वेब सीरीज को आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

3/6

आर्या कहां देंखे

सुष्मिता सेन की 'आर्या' वेब सीरीज के तो क्या कहने. एक मां अपने पति की की मौत के बाद बच्चों को बचाने के लिए कैसे ड्रग्स के धंधे में कूद जाती है और कैसे हर किसी से शेरनी की तरह मुकाबला करती है यही 'आर्या' की कहानी. इस वेब सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही धमाकेदार है. ना केवल इसकी कहानी आपको सीट से चिपकाए रहेगी बल्कि सुष्मिता सेन का एक्शन भी कमाल का है. इस वेब सीरीज को आप डिज्नी हॉटस्टार पर घर बैठे देख सकते हैं.

4/6

द फ्रीलांसर कहां देंखे

मोहित रैना की इस वेब सीरीज 'द फ्रीलांसर' को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो सारा काम छोड़कर इसे आज ही निपटा डालिए. ये हाई लेवल की थ्रिलर सीरीज है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे सीरियल में इच्छा के खिलाफ बंदी बनाई गई युवा लड़कियों को बचाने के लिए 'द फ्रीलांसर' एक मिशन के तहत उन्हें बचाता है. इसमें एक लड़की आलिया की कहानी दिखाई गई है तो वहीं फ्रीलांसर मोहित रैना है. इस वेब सीरीज का एक-एक सीन आपकी रूह कपा देगा. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

5/6

रुद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस कहां देंखे

अजय देवगन की ये डेब्यू सीरीज भी एक्शन और थ्रिल से लबरेज है. ये सीरीज अजय देवगन को उन्हें सिंघम से बिल्कुल अलग अंदाज में पेश करती है. इसमें दिखाया गया है कि अजल पुलिस अफसर के किरदार में खुद से और अपराधियों से अलग-अलग मोर्चे पर जूझ रहे हैं. इस सीरीज में 6 एपिसोड है और हर एपिसोड आपको अपराध की एक नई कहानी लेकर आता है. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

6/6

सुल्तान ऑफ दिल्ली कहां देंखे

अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर किसी और मिजाज की सीरीज देखना चाहते हैं तो आपके लिए 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' परफेक्ट है. ये वेब सीरीज रोमांस, रिवेंज और एक्शन से लबालब है. इस सीरीज में दिखाया गया है पाकिस्तान में रहने वाले अर्जुन भाटिया पार्टीशन के दौरान अपना सब कुछ छोड़कर पिता का हाथ थामकर भारत आ जाता है. सब कुछ बर्बाद होने की वजह से उसके पिता का दिगागी संतुलन बिगड़ जाता है. पिता के साथ रिफ्यूजी कैंप पर रहता है और देखते ही देखते दिल्ली के अंडरवर्ल्ड की दुनिया का सुल्तान बन जाता है. इस वेब सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link