दिव्यांका त्रिपाठी संग फेरे लेने से पहले डरे हुए थे विवेक दहिया, मन में आए थे कई सवाल, शादी पर किया था एक-दूसरे से खास वादा

Divyanka Tripathi 39th birthday: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस से दिव्यांका त्रिपाठी ने 2016 में एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी की थी. इन दोनों की मुलाकात टेलीविजन शो `ये है मोहब्बतें` के सेट पर हुई थी. विवेक दहिया ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में एक बड़ी स्टार से शादी करने को लेकर अपनी शुरुआती डर के बारे में बताया था.

मृदुला भारद्वाज Thu, 14 Dec 2023-1:13 pm,
1/6

अपना 39वां जन्मदिन मना रहीं दिव्यांका त्रिपाठी

टेलीविजन शो 'ये है मोहब्बतें' की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी आज यानी 14 दिसंबर को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने इंडिया के बेस्ट सिनेस्टार की खोज में हिस्सा लिया था. दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत ऑल इंडिया रेडियो, भोपाल में एक एंकर के रूप में की थी. उन्होंने 2003 में पैंटीन जी टीन क्वीन में भाग लिया और मिस ब्यूटीफुल स्किन का खिताब जीता. 2005 में उन्होंने मिस भोपाल का ताज पहना.

2/6

ये है मोहब्बतें के सेट पर ही हुई विवेक दहिया से मुलाकात

टेलीविजन शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में पॉपुलर होने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने को स्टार विवेक दहिया से 2016 में भोपाल में शादी की. दोनों की मुलाकात 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर ही हुई थी. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई, जो प्यार में बदली. कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दिव्यांका और विवेक शादी के बंधन में बंध गए.

 

3/6

व्यांका त्रिपाठी से शादी करने को लेकर वह डरे हुए थे विवेक

विवेक दहिया ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि दिव्यांका त्रिपाठी से शादी करने को लेकर वह डरे हुए थे. विवेक ने यह भी कहा कि वह उसके खर्चों को उठाने को लेकर भी चिंतित थे. विवेक एक्ट्रेस दिव्यांका से शादी करने को लेकर थोड़ा अनिश्चित थे. उन्होंने इस बात पर चर्चा की थी कि उन्हें 'दिव्यांका के पति' के रूप में जाना जाएगा, क्योंकि वह एक बड़ी स्टार हैं.

4/6

दोस्त ने की डर से उबरने में विवेक की मदद

विवेक दहिया ने बताया था, ''मुझे याद है कि पंकज भाटिया कहा करते थे, 'तू पूरी जिंदगी थैंक यू बोलता नहीं थकेगा.' मेरा पहला डर यही था कि वह इतनी बड़ी स्टार है, मैं उसका खर्च कैसे उठा पाऊंगा, मैं उन्हें कैसे पूरा कर पाऊंगा?' हालांकि, पंकज भाटिया ने उन्हें समझाया कि दिव्यांका एक स्वतंत्र महिला हैं, और उन्हें केवल अपना ख्याल रखना होगा, उनका नहीं.

5/6

प्रपोज करने से पहले परिवार से की बात

इसके बाद विवेक दहिया ने अपने डर पर काबू पाया और दिव्यांका त्रिपाठी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. लेकिन इससे पहले दिव्यांका और विवेक ने इसके बारे में अपने घर में बताया था. तब दिव्यांका और परिवार ने मुझे बताया कि ऐसा होने की पूरी संभावना है कि आपको टैग किया जाएगा. इसके बावजूद दोनों ने इससे आगे बढ़कर 16 जनवरी 2016 को सगाई और 8 जुलाई 2016 को भोपाल में शादी की.

6/6

भोपाल में दोनों ने की ग्रैंड वेडिंग

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी भोपाल में काफी धूमधाम से हुई थी. दिव्यांका और विवेक दहिया ने अपनी शादी के मौके पर एक-दूसरे के परिवार की मौजूदगी में ये कसम खाई थी कि वो कभी भी एक-दूसरे से अपनी तुलना नहीं करेंगे. दिव्यांका और विवेक इस वादे को आज तक निभा रहे हैं. यही वजह है कि दोनों आज तक खुशहाल जिंदगी जीत रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link