अरे वाह! ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहन निकलीं दिव्यांका त्रिपाठी, ग्लैमरस अंदाज पर टिक जाएगी नजर

Divyanaka Tripathi Photos: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं के लिए भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. इस बार भी दिव्यांका ने अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोर ली है. हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में ग्लैमरस अंदाज में पहुंचीं थीं, जहां से उनकी कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं. आइए, यहां देखते हैं दिव्यांका त्रिपाठी की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Sat, 15 Jun 2024-9:28 am,
1/5

दिव्यांका त्रिपाठी

'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल से घर-घर में पहचान बनानने वालीं दिव्यांका त्रिपाठी को हाल ही में पैप्स ने मुंबई में स्पॉट किया था. दिव्यांका इस दौरान ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की कोट स्टाइल ड्रेस को बेहद ही एलिगेंस और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया था. 

2/5

स्टाइलिश लुक

दिव्यांका त्रिपाठी ने स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस के साथ पैरों में क्रीम कलर के फुटवियर कैरी किए था. एक्ट्रेस ने अपने एलिगेंट लुक को पूरा करने के लिए किसी तरह की हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. दिव्यांका ने सॉफ्ट टोन मेकअप लुक के साथ बालों को एक साइड से पार्टिशन देकर वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. 

3/5

स्माइल से किया इंप्रेस

दिव्यांका त्रिपाठी ने कभी स्टाइल, तो कभी स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया. दिव्यांका की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

दिव्यांका के टीवी शोज

दिव्यांका त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता के किरदार से खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है. 'ये हैं मोहब्बतें' के अलावा दिव्यांका ने 'नच बलिए', 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला', 'मिस्टर एंड मिसेज शर्मा', 'खतरों के खिलाड़ी 11' जैसे शोज में भी अपना दम दिखाया है. 

5/5

दिव्यांका अदृश्यम शो

दिव्यांका त्रिपाठी, फिलहाल 'अदृश्यम' में दिखाई दे रही हैं. ये एक ओटीटी शो है जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी और एजाज खान अंडर कवर एजेंट्स के किरदार में नजर आ रहे हैं. दिव्यांका का नया शो अदृश्यम भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में छाया हुआ है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link