सुंदर से लहंगे में दुल्हनिया रानी तो शेरवानी में दिखे दूल्हे राजा, देखें `दिया और बाती हम` की पूजा सिंह और करण शर्मा की वेडिंग फोटोज

Pooja Singh-Karan Sharma Wedding Photos: `दिया और बाती हम` फेम एक्ट्रेस पूजा सिंह ने करण शर्मा संग शादी कर ली है. दोनों की शादी पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई थी. करण शर्मा को `ससुराल सिमर का 2` में काम कर फेम मिला था. शादी के लिए दोनों ने बहुत कमाल का लुक चुना है. एक्ट्रेस सुदंर से लहंगे में किसी अप्सरा जैसी दिखीं. तो करण शर्मा शेरवानी में डैशिंग दिखे. आइए देखते हैं सितारों की शादी की खास तस्वीरें.

गीतू कत्याल Mon, 01 Apr 2024-3:00 pm,
1/5

पूजा और करण की शादी

पूजा सिहं और करण शर्मा ने 30 मार्च को मुंबई में शादी की है. कपल ने शादी के बारे में खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. प्री वेडिंग फंक्श की तस्वीरों में भी कपल बहुत खूबसूरत नजर आया था.  शादी का लुक भी पूजा और करण ने बेस्ट चुना है. 

2/5

दूल्हे राजा को किस करती दिखीं पूजा

पूजा और करण के लिए शादी का दिन बहुत खास रहा. कपल ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ तस्वीर शेयर की हैं. एक फोटो में पूजा बहुत ही प्यार से करण के किस करती दिख रही हैं. वहीं, करण मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

3/5

बहुत खास है लुक

करण और पूजा ने शादी के लिए खास लुक चुना. ऑफ व्हाइट शेरवानी के साथ दूल्हे राजा ने लाल रंग की पगड़ी पहनी है. वहीं, दुल्हनिया रानी ने लाल और ऑरेंज कलर का मिक्स लहंगा पहना है, जिस पर खूबसूरत काम है. साथ में कपल ने मैचिंग ज्वेलरी भी कैरी की है. 

4/5

दुल्हन की खुशी

फोटो में पूजा सिंह अपने दूल्हे राजा को देख बहुत खुश नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर मौजूद स्माइल ही साफ बता रही है कि वो कितनी खुश हैं. साथ ही बैकग्राउंड में मौजूद लोग भी बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. 

5/5

तस्वीरें हुईं वायरल

देखते ही देखते इंटरनेट पर पूजा और करण की शादी की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. फैंस दोनों को देख बहुत खुश हो रहे हैं. बता दें कि कपल ने शादी में टीवी इंडस्ट्री के ढेर सारे सितारों का बुलाया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link