माता रानी के दरबार में आईं आलिया भट्ट, श्वेता बच्चन संग रानी मुखर्जी ने लड़ाए गप्पे, सुर्ख लाल साड़ी में सुमोना ने कर दिया सबको फेल

दुर्गा पूजा का मौका है. हर साल की तरह इस साल भी काजोल-रानी मुखर्जी पंडाल पहुंच चुकी हैं. मुखर्जी परिवार ही इस पूजा का प्रबंध करवाता है. जहां पूरे रीति-रिवाज से मां दुर्गा की पूजा की जाती है और सभी माथा टेकने यहां आते हैं. ऐसे में शुक्रवार भी कई सेलेब्स यहां पहुंचे.

वर्षा Fri, 11 Oct 2024-4:51 pm,
1/7

अजय देवगन, काजोल और युग

काजोल शुक्रवार को भी दुर्गा पूजा में शामिल हुईं. वह पूजा से जुड़े सभी काम काज को भी संभालती नजर आईं. वहीं अजय देवगन और बेटे युग के साथ पोज भी दिए. एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें काजोल एक व्यक्ति पर चिल्लाती दिखती हैं जो चप्पल पहन कर घुस जाता है.

2/7

सुर्ख लाल साड़ी में रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के लुक की बात करें तो वह सुर्ख लाल साड़ी में नजर आईं. डीप नेक ब्लाउज में एक्ट्रेस का काफी खूबसूरत लुक देखने को मिला. वह पिछले कई दिनों से दुर्गा पूजा में शामिल हो रही हैं.

 

3/7

दुर्गा पूजा में आलिया भट्ट

इस बार आलिया भट्ट भी दुर्गा पूजा में आईं. एक दिन पहले ही रणबीर कपूर इस पंडाल में पहुंचे थे. अब आलिया अपनी सगी बहन शाहीन को लेकर आई हैं. आलिया ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई हैं. वह जल्द ही 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं.

 

4/7

रानी मुखर्जी और जया बच्चन

वहीं रानी मुखर्जी ने दुर्गा पंडाल में आने वाले मेहमानों की आवभगत की. वह जया बच्चन से मिलीं और सभी मेहमानों का स्वागत किया. जया के साथ उनकी बेटी श्वेता भी इस पूजा में शामिल हुईं.

5/7

श्वेता बच्चन संग रानी मुखर्जी क्या बात कर रहीं

एक फोटो बड़ा प्यारा हैं जहां रानी मुखर्जी श्वेता बच्चन से गप्पे लड़ाती नजर आ रही हैं. दोनों की ये फोटो काफी अच्छी आई है जहां माता के दरबार में बैठे दोनों के बीच गपशप चल रही है.

6/7

सुमोना ने कर दिया सबको फेल

'कपिल शर्मा शो' से फेमस होने वाली सुमोना चक्रवर्ती भी इस पूजा में शरीक हुईं. वह लाल रंग की साड़ी में नजर आईं. हर साल सुमोना पंडाल पहुंचती हैं. दुर्गा खेला भी बहुत जबरदस्त खेलती हैं.

 

7/7

रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती भी पंडाल में नजर आईं. साड़ी पहने वह माता रानी के दरबार में पहुंचीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link