जन्नत जुबैर के सूट हैं ईद के लिए बेस्ट, सिंपल अंदाज में भी दिखाएंगे सबसे सुंदर, देखें Photos

Jannat Zubair Suits: 22 साल की उम्र में जन्नत जुबैर ने फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई है. एक्टिंग और डांस के साथ-साथ जन्नत जुबैर अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी फेमस हैं. हर तरह के आउटफिट में जन्नत को देखा जाता है. खासतौर पर एथनिक लुक्स उनके एक से बढ़कर एक होते हैं. ईद के लिए भी उनके लुक से इंस्पिरेशन ली जा सकती है. आइए देखते हैं जन्नत जुबैर के कुछ बेस्ट ईद लुक्स.

गीतू कत्याल Sat, 06 Apr 2024-10:38 am,
1/5

सिंपल और बेस्ट

जन्नत जुबैर उन सितारों में से हैं, जो ज्यादा हैवी आउटफिट्स पहनना पसंद नहीं करते हैं. हर बार उन्हें एक सिंपल लुक में देखा जाता  है. सिंपल से सूट में भी जन्नत बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ईद पर लाइट लुक ट्राई करने के लिए आप उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

2/5

अप्सरा लग रही हैं जन्नत

जन्नत जुबैर के इस लुक से इंस्पिरेशन लेकर आप भी ईद पर कहर ढाता लुक ले सकती हैं. एक्ट्रेस ने हैवी कढ़ाई वाले सूट के लिए पीले रंग का दुपट्टा कैरी किया है. साथ ही गले में नेकलेस और सुंदर हेयरस्टाइल उनकी लुक में चार-चांद लगा रहा है. 

3/5

कमाल है लुक

ईद पर बहुत से लोग हरे रंग के कपड़े पहनना पसंद करते हैं. जन्नत जुबैर का भी ग्रीन सूट बढ़िया दिख रहा है. सूट के साथ जन्नत जुबैर ने लाइट मेकअप और खुले बालों वाला हेयरस्टाइल किया है. 

4/5

यूनीक अंदाज

ईद पर ज्यादातर लोग एक ही तरह के सूट पहन लेते हैं. इस वजह से सभी का लुक एक जैसे दिखता है. धोती स्टाइल सूट के साथ जन्नत जुबैर ने स्टाइलिश कुर्ता और बॉर्डर वाला दुपट्टा कैरी किया है. सूट के साथ हैवी झुमके बहुत सुंदर दिख रहे हैं. 

5/5

ट्रेंड में है शरारा स्टाइल

इन सभी लुक्स के साथ-साथ आप शॉर्ट कुर्ता और शरारा स्टाइल वाला लुक भी चुज कर सकते हैं. जन्नत के व्हाइट सूट पर गोल्डन वर्क हुआ है,जो बहुत बढ़िया नजर आ रहा है. इस तरह के सिपंल लुक बहुत सुंदर दिखते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link