राशि खन्ना से नुसरत भरूचा तक.. एकता कपूर की दिवाली पार्टी सजी सितारों की महफिल; टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने की धमाकेदार एंट्री

Ekta Kapoor Diwali Party 2024: दिवाली के त्योहार में बस कुछ ही दिन बाकी हैं और पूरे देश में इसकी तैयारी धूमधाम से चल रही है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है. तमाम जानी-मानी हस्तियां अपने-अपने घर दिवाली की पार्दियां दे रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स की शानदार झलक देखने को मिल रही है. इसी बीच टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने भी अपने घर दिवाली का पार्टी रखी, जिसमें तमाम टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स ने अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी का ध्यान खींचा.

वंदना सैनी Mon, 28 Oct 2024-9:57 am,
1/13

प्रोड्यूसर आनंद पंडित की एंट्री

एकता कपूर ने बीती रात अपने घर दिवाली का जश्न मनाया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की और अपने अंदाज से पैपराजी का खूब ध्यान खींचा. सभी स्टार्स की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें से एक प्रोड्यूसर आनंद पंडित भी हैं. जिन्होंने दिवाली के जश्न के लिए ब्लैक एथनिक लुक चुना और साथ ही पैपाराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

2/13

पति विवेक दहिया संग पहुंचीं दिव्यांका

इसके अलावा एकता कपूर की दिवाली 2024 पार्टी में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी अपने पति विवेक दहिया के साथ पहुंचीं और अपने शानदार लुक से पार्टी में चार-चांद लगाती नजर आईं. इस खास मौके के लिए एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का एथनिक आउटफिट चुना, जिसके साथ उन्होंने एक स्टाइलिश पर्स कैरी कर रखा था. वहीं, विवेक भी ब्लैक कलर के एथनिक लुक में काफी शानदार लग रहे हैं. 

3/13

करणवीर बोहरा की शानदार एंट्री

एकता कपूर की दिवाली 2024 पार्टी में अपने दमदार अभिनय और स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने भी शानदार एंट्री कर सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्टर काफी यूनिक लुक कैरी किए नजर आए. उन्होंने इस खास मौके के लिए हार्फ टाइगर शेड व्हाइट आउटफिट को चुना. जिसमें वाकई उनका लुक काफी अलग नजर आ रहा है, जो पैप्स को भी खासा पसंद आया.   

4/13

गुलाबी गुलाब बन पहुंचीं नुसरत भरूचा

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी धमाकेदार एंट्री से पैप्स और फैंस का दिल जीत लिया, जिनमें से एक नुसरत भरूचा भी हैं. जो हमेशा अपने अलग लुक और स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं. एकता कपूर की दिवाली पार्टी के लिए नुसरत भरूचा ने गुलाबी आउटफिट को चुना, जो उनके अंदाज और स्टाइल को बेहद सुंदर बना रहा है. 

5/13

बेहद प्यारी लगीं राशि खन्ना

नुसरत भरूचा के अलावा एकता कपूर की दिवाली पार्टी में राशि खन्ना ने भी अपने शानदार लुक से पैपराजी के साथ-साथ बाकी लोगों का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद प्यार लग रही थीं. उन्होंने इस खास मौके के लिए लाइट कलर के लहंगे के साथ ऑरेंज कलर का दुपट्टा कैरी कर रखा था. इसके साथ ही उन्होंने एक छोटा सा स्टाइल पर्स भी कैरी कर रखा है, जो उनके लुक को और प्यारा बना रहा है. 

6/13

तुषार कपूर ने भी जमाया रंग

इसके अलावा हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार जितेंद्र के बेटे और एक्टर तुषार कपूर ने भी अपनी बहन एकता कपूर की दिवाली पार्टी खूब रंग जमाया. इस दौरान एक्टर सिल्वर कलर के कुर्ते पजामे में काफी शानदार लुक देते नजर आए. साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. उनके स्टाइल और अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. 

7/13

शादी के बाद मना रहे पहली दिवाली

इस साल की दिवाली सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के लिए बेहद खास हैं, क्योंकि शादी के बाद दोनों की ये साथ में पहली दिवाली हैं और वो लगातार सेलेब्स की पार्टीज में अपनी अपियरेंस दर्ज करवा रहे हैं. हाल ही में एकता कपूर की दिवाली पार्टी में भी पहुंची और साथ में पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. दोनों की खुशी देख फैंस भी खुश नजर आ रहे हैं. 

8/13

ब्लैक आउटफिट में पहुंचे करण जौहर

इसके अलावा हिंदी सिनेमा में जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी एकता कपूरी की दिवाली पार्टी में पहुंचे. इस खास मौके पर करण जौहर ब्लैक कलर के एथनिक आउटफिट में नजर आए. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

9/13

मृणाल ठाकुर का यूनिक स्टाइल

करण जौहर के अलावा टीवी इंडस्ट्री से लेकर साउथ और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली मृणाल ठाकुर भी एकता कपूर की दिवाली पार्टी में अपने यूनिक स्टाइल से जलवा बिखेरती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस अनारकली सूट के साथ हैवी मेकअप में नजर आ रही हैं.   

10/13

साकिब सलीम का एथनिक लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भी एकता कपूर की दिवाली पार्टी में अपने शानदार एथनिक लुक नजर आए. इस दौरान एक्टर ग्रीन कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट पेंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

11/13

शेफाली जरीवाला भी आईं नजर

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला भी अपने पति हरमीत गुलजार के साथ एकता कपूर की दिवाली पार्टी में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट कलर के आउटफिट में पैपराजी को पोज देती नजर आईं. फैंस को उनका ये स्टाइल काफी पसंद आ रहा है. 

12/13

बॉयफ्रेंड अर्शलान संग पहुंचीं सुजैन

इसके अलावा ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ और डिजाइनर सुजैन खान भी अपने बॉयफ्रेंड अर्शलान गोनी के साथ एकता कपूर की दिवाली पार्टी में अपने फैशन का जलवा बिखेरती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आईं, जबकि अर्शलान ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. 

13/13

विक्रांत मैसी ने भी शिरकत

इसके अलावा बॉलीवुड में अपनी शानदार पहचान बनाने वाले विक्रांत मैसी ने भी एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शिरकत की. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर के एथनिक लुक में बाकी सेलेब्स के साथ पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. सभी तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link