Top 5 Best Punjabi Movies 2023: कैरी ऑन जट्टा 3 ही नहीं, इस साल इन पंजाबी फिल्मों ने भी गाड़ दिया लठ

Best Punjabi Movies: इस साल रिलीज कैरी ऑन जट्टा पंजाबी इंडस्ट्री के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म को लेकर क्रेज बॉलीवुड में भी देखने को मिला है. लेकिन 2023 में रिलीज कुछ और पंजाबी फिल्मं ऐसी रहीं है जिन्हें पसंद किया गया और इन्होंने कमाल का कलेक्शन किया.

पूजा चौधरी Fri, 18 Aug 2023-9:12 pm,
1/5

100 करोड़ कमाने वाली पहली पंजाबी फिल्म

Carry on Jatta 3: ये फिल्म सिर्फ कमाई के लिहाज से ही खास नहीं है बल्कि एंटरटेनमेंट के नजरिए से भी बेहद खास है. फिल्म देखेंगे तो हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा स्टारर ये फिल्म एक बार तो आपको यकीनन देखनी चाहिए.

2/5

तूफांग में है जबरदस्त एक्शन

Tufang: 21 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म को भी लोगों ने पसंद किया. ये एक एक्शन पैक्ड फिल्म है. ये फिल्म कहानी है वीरा नाम के एक किरदार की गन्स का दीवाना है और गन हाउस से एक बंदूक चोरी कर लेता है लेकिन उसी गन के चलते लोग उसके पीछे पड़ जाते हैं. पंजाबी स्टार गुरी इसमें लीड रोल में हैं.

3/5

पंजाब के इतिहास को दर्शाती है फिल्म

Maurh: ये फिल्म पंजाबी ऐतिहासिक फिल्म है जो आजादी से पहले की है. ऐमी विर्क स्टारर इस फिल्म में वो ऐसे किरदार में है जो अंग्रेजों को लूटकर गरीबों का मसीहा बनता है. पंजाब के इतिहास को जानना हो तो ये फिल्म जबरदस्त है जो इस साल रिलीज हुई और खूब पसंद आई.

4/5

फैमिली के साथ बैठकर करे इन्जॉय

Godday Godday Chaa: ये फिल्म भी जबरदस्त है. जिसकी कहानी सोनम बाजवा के इर्द गिर्द घूमती है. ये एक फैमिली एंटरटेनर है तो इसे देखना चाहे तो यकीनन सभी के साथ बैठकर देख सकते हैं. ये फिल्म हंसी मजाक में एक बड़ा मैसेज भी देती है.

5/5

कॉमेडी से भरपूर है फिल्म

Mitran da Naa Chalda: गिप्पी ग्रेवाल और तान्या स्टारर ये फिल्म भी परिवार के साथ बैठकर देखें और इन्जॉय करें. सोशल इश्यू को बखूबी उठाने वाली ये फिल्म जबरदस्त है और आपको यकीनन पसंद आएगी. ये कॉमेडी ड्रामा मूवी है जिसमे गिप्पी को हकलाने की प्रोब्लम है और उसकी वजह से उन्हें खूब परेशान किया जाता है.       

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link