Salman Khan की ऑन स्क्रीन बहन को यकीनन भूल चुके होंगे आप, अब 18 सालों बाद ओटीटी से कर रहीं कमबैक

Akanksha Malhotra Comeback: साल 2004 में रिलीज सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की गर्व को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा आकांक्षा मल्होत्रा भी थीं जो अब 18 सालों के बाद एक्टिंग में वापसी कर रही हैं.

पूजा चौधरी Thu, 24 Aug 2023-10:10 pm,
1/5

सलमान की ऑन स्क्रीन बहन का निभाया था रोल

सलमान खान की साल 2004 में गर्व मूवी आई थी जिसमें उनकी बहन राखी का रोल एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा ने निभाया था. लेकिन इस फिल्म के बाद वो स्क्रीन से लगभग गायब ही हो गईं. लेकिन अब 18 सालों के बाद आकांक्षा फिर से वापसी करने जा रही हैं.

2/5

वेब सीरीज Unreal से करने जा रहीं वापसी

ओटीटी पर उनके कमबैक की तैयारी हो चुकी है. वेब सीरीज Unreal में वो नजर आएंगी जिसे लेकर वो सुपर एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर आकांक्षा ने अपनी इस वेब सीरीज की अनाउंसमेंट की और कैमरों के सामने वापसी पर बेहद खुशी जाहिर की है.

3/5

ओटीटी पर वेब सीरीज में आएंगी नजर

उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा – 18 सालों के बाद कैमरे को फेस करना मुझे पुरानी यादों में ले गया. साथ ही उन्होंने अपने कमबैक को यादगार बनाने के लिए Unreal की पूरी टीम को थैंक्यू भी कहा. आकांक्षा की इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी का रिप्लाई भी आया है जिन्होंने आकांक्षा के कमबैक पर खुशी जाहिर की है.  

4/5

18 सालों में बदला आकांक्षा का लुक

वहीं 18 सालों में आकांक्षा का लुक भी पूरी तरह बदल गया है. बल्कि एक नजर में उन्हें पहचानना भी मुश्किल है. हालांकि आज भी उनके स्टाइल में कोई कमी नहीं आई है. आज भी वो उतनी ही स्टाइलिश है जितनी 18 साल पहले थीं.

5/5

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

आकांक्षा भले ही कैमरों से दूर रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ सालों तक निजी जिंदगी में अहम रोन निभाने के बाद अब आकांक्षा अपने पुराने प्यार कैमरों के सामने लौट रही हैं. फिलहाल वेब सीरीज कब और कहां रिलीज होगी इस बारे में रिवील नहीं किया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link