Esha Gupta Stunning Photo: हीरे सी चमकीं ईशा तो चौंधिया गई फैंस की आंखें, बला बनकर निकली ये हसीना

Esha Gupta Pics: चाहे बिकिनी लुक हो या फिर साड़ी. ईशा गुप्ता हर लुक से कहर ढाने का माद्दा रखती हैं. एक बार फिर बला बनकर ये हसीना घर से निकलीं तो हर कोई निहारता ही रह गया.

पूजा चौधरी Tue, 12 Sep 2023-11:02 pm,
1/5

देसी लुक में दिखीं ईशा

मंगलवार की शाम ईशा गुप्ता के नाम रहीं जब हसीना ने कुछ यूं कहर ढाया. यूं तो ईशा की बोल्डनेस का जवाब नहीं लेकिन जब-जब वो इंडियन लुक में नजर आती हैं तो छा जाती हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब ईशा साड़ी  में दिखीं.

2/5

साड़ी में लगीं बला सी खूबसूरत

सिल्वर कलर की चमचमाती डिजाइनर साड़ी पहने ईशा किसी हुस्न परी की तरह लग रही थी. डीप नेक लाइन और फुल स्लीव्स डिजाइनर ब्लाउज इस साड़ी को और भी शानदार बना रहा था. खूबसूरती ऐसी कि ईशा से नजरें हटामा मुश्किल था

3/5

हसीना ने ढाया कहर

अपने इस लुक को ईशा ने गले में मैचिंग हार और उंगली में अंगूठी पहनकर पूरा किया. बला सी खूबसूरत लगती ईशा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

 

4/5

बिकिनी लुक में उड़ाती हैं होश

वहीं अब फैंस भी ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं. बी टाउन की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से शुमार ईशा गुप्ता अक्सर ही अपने बेहद ही हॉट बिकिनी लुक्स को लेकर छाई रहती हैं लेकिन साड़ी में खूबसूरत परी की तरह लगीं ईशा का जवाब नहीं.

5/5

सोशल मीडिया पर बंटोरती हैं सुर्खियां

ईशा को बॉलीवुड में एक लंबा अरसा हो चुका है लेकिन बोल्ड किरदार निभाने के बावजूद वो टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार नहीं हो पाईं. हालांकि बीते साल आश्रम 3 वेब सीरीज में उनकी चर्चा खूब हुई. फिलहाल सोशल मीडिया पर वो खूब खूब सुर्खियां बंटोरती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link