Box Office Clash: 4 महीने में 4 बार टकराएंगी बॉलीवुड की बड़ी फिल्में, कौन करेगा रूल और कौन फांकेगा धूल?

Upcoming Bollywood Movies: साल 2023 के 4 महीने बचे हैं और इन चार महीनों में 4 बार बॉलीवुड की बड़ी फिल्में टकराएंगी. यानि कि चार बार होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश.

पूजा चौधरी Wed, 06 Sep 2023-7:35 pm,
1/5

4 बार होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश

आने वाले महीनों में 14 ऐसी बड़ी फिल्में हैं जो रिलीज होंगी और इनके नाम का शोर अभी से खूब सुनाई दे रहा है. लेकिन खास बात ये हैं कि 4 मौके ऐसे भी होंगे जब बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फिल्में टकराएंगीं और जबरदस्त कलेक्शन की वॉर इन फिल्मों में देखने को मिलेगी.

 

2/5

इसी महीने होगी बॉक्स ऑफिस पर पहली जंग

सबसे पहला मुकाबला इसी महीने होने वाला है. 28 सितंबर को द वैक्सीन वॉर बनाम फुकरे 3 का मुकाबला देखने को मिलेगा. विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स हिट रही थी तो वहीं अब वैक्सीन वॉर को लेकर भी वैसा ही कुछ क्रेज देखने को मिल सकता है वहीं फुकरे 3 की सक्सेस तय है ये बात किसी से छिपी नहीं.

3/5

गणपत से टकराएगी तेजस

दूसरा बड़ा मुकाबला अक्टूबर के महीने में होगा जब 20 अक्टूबर को एक साथ दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्में गदर मचाएंगीं. टाइगर श्रॉफ की गणपत, कंगना रनौत की तेजस और रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव रिलीज होने को तैयार बैठी हैं और तीनों ही फिल्मों को लेकर जबरदस्त हंगामा मचा है.

4/5

रणबीर-विक्की की होगी टक्कर

तीसरी जंग होगी रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर के बीच. दोनों 1 दिसंबर को रिलीज होंगी. विक्की-रणबीर की ये दोनों ही फिल्में लोगों के बीच काफी सुर्खियां बंटोर रही हैं. अलग –अलग जोनर की इन फिल्मों में से कौन कमाल करेगी देखना दिलचस्प होगा.

5/5

सिद्धार्थ से भिड़ेंगी कैटरीना

वहीं दिसंबर में ही एक बार फिर भिड़ंत होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा और कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस के बीच. जिसे लेकर करण जौहर पहले भी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. ऐसे में इस टक्कर में कौन किस पर भारी पड़ेगा देखना मजेदार होगा.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link