Gadar 2 Simrat Kaur: गुलाबी सूट, पांव में जूती; तारा सिंह की बहू की सादगी ने मोह लिया मन

Simrat Kaur Photo: कहते हैं सादगी से बड़ा गहना कुछ नहीं और ये बाद गदर 2 के तारा सिंह की बहू ने सही साबित कर दी है. गुलाबी सूट में वो ऐसी लगीं कि मन ही मोह लिया.

पूजा चौधरी Sat, 05 Aug 2023-5:43 am,
1/5

सादगी से सिमरत ने जीता दिल

गदर 2 में इस बार नया चेहरा सिमरत कौर का भी नजर आने वाला है जो फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में है. अब अपनी सादगी से उन्होंने देखने वालों का मन ही मोह लिया है. सिमरत कौर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

2/5

उत्कर्ष शर्मा के साथ दिखीं

सिमरत कौर फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्पॉट हुईं. इस दौरान उनके साथ फिल्म के सेकेंड लीड हीरो उत्कर्ष शर्मा भी नजर आए. जो फिल्म में तारा सिंह (सनी देओल) के बेटे का रोल निभाते दिखेंगे तो वही सिमरत कौर उनकी बहू का किरदार.

3/5

गुलाबी सूट में लगीं पंजाबी कुड़ी

सिमरत कौर मीडिया के सामने आईं तो उनका सिंपल लुक देखकर हर कोई दंग रह गया. खुले बाल, गुलाबी सूट, पंजाबी जूती और उस पर प्यारी सी मुस्कुराहट यानि पूरी तरह पंजाबी कुड़ी बनकर निकलीं सिमरत ने वाकई सारी लाइमलाइट बंटोर ली.  

4/5

अंदाज से चुरा लिया दिल

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर स्टार कास्ट ने अलग अलग प्रमोशन शुरू कर दी है. सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर अलग अलग एक सुनियोजित तरीके से फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. तो वहीं कई जगहों पर ये साथ भी दिख रहे हैं.

5/5

फिल्म 11 अगस्त को होगी रिलीज

वहीं सिमरत कौर कुछ समय से बोल्ड सीन को लेकर विवादों को झेल रही हैं. लेकिन अब उन्होंने पहली बार इस पर चुप्पी भी तोड़ दी है. उनके मुताबिक उन्हें हर बार ऐसे ही जज किया जाएगा, जब वो स्टार नहीं थी तो वो भी ऐसा ही करती थीं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link