Action Movies 2023: धमाकेदार एक्शन के नाम रहा ये साल, एक-दो नहीं...रिलीज हुई ये 5 धांसू फिल्में

Action Thriller Movies of 2023: साल 2023 में कई फिल्में रिलीज हुईं जिन्होंने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस का सूखा काफी हद तक खत्म हो गया. इनमें से ज्यादातर फिल्म एक्शन थ्रिलर रहीं.

पूजा चौधरी Fri, 17 Nov 2023-10:02 pm,
1/5

साल का पहला धमाका किया पठान ने

Pathaan: साल का सबसे बड़ा धमाका रही शाहरुख खान की पठान. जिसमे खूब एक्शन देखने को मिला. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस खिड़की को मानो हिलाकर ही रख दिया थ. ये 2023 के पहले महीने की पहली हिट फिल्म रही.

2/5

भोला भी ऑडियंस को भायी

Bholaa: अजय देवगन की भोला में भी खूब एक्शन था लेकिन इस फिल्म को लेकर एवरेज रिस्पॉन्स ही देखने को मिला फिल्म साउथ की हिट रही कैथी की हिंदी रीमेक थी जिसका डायरेक्शन खुद अजय देवगन ने ही किया था.

3/5

ओपनिंग डे पर ही कमा डाले 40 करोड़

Gadar 2: फिर धमाका किया सनी देओल ने और बॉक्स ऑफिस पर ऐसा वार किया कि उसकी गूंज कई दिनों तक सुनाई देती रही. गदर रिलीज के 21 साल के बाद गदर 2 आई थी जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 40 करोड़ की कमाई कर डाली थी. बिना जीएफएक्स वाले एक्शन को देख ऑडियंस दीवानी हो गई.   

4/5

जवान ने गाड़े झंडे

Jawan: पठान के बाद शाहरुख का दूसरा धमाका था जवान. सितंबर में रिलीज इस फिल्म के हीरो ने खुद का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया. फिल्म ने धांसू कमाई की, इसे लेकर देश ही नहीं विदेशो में भी शोर मचा और शाहरुख का एक्शन वाला अलग सा अवतार लोगों के दिलों पर छा गया.

5/5

टाइगर 3 में भी खूब हुआ एक्शन

Tiger 3: साल 2023 की एक्शन फिल्मों की रेस में सलमान खान की टाइगर 3 भी शामिल हो गई है. दिवाली पर रिलीज इस फिल्म ने पहले ही दिन 43 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर धमाका किया. फिल्म में धमाकेदार एक्शन की खूब चर्चा हो रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link