ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस, चेहरे पर स्माइल... हवा में लहराते खुले बालों में दिखा जेनेलिया का किलर स्टाइल; देखें PHOTOS

Genelia DSouza: जेनेलिया डिसूजा अक्सर अपने पति रितेश देशमुख और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आती हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. इसी बीच जेनेलिया की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें एक्ट्रेस अकेले नजर आ रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस के लुक और स्माइल ने फैंस का दिल जीत लिया. चलिए नजर डालते हैं उनकी खूबसूरत और प्यारी वायरल हो रहीं तस्वीरों पर.

वंदना सैनी Fri, 17 May 2024-7:08 am,
1/5

जेनेलिया डिसूजा

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस के खूबसूरत स्टाइल और स्माइल ने वहां मौजूद पैप्स के साथ-साथ फैंस का भी दिल जीत लिया है. वायरल हो रही तस्वीरों में जेनेलिया अकेले नजर आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस अक्सर ही पति रितेश और बच्चों के साथ नजर आती हैं. 

2/5

जेनेलिया का धांसू स्टाइल

वायरल हो रही तस्वीरों में जेनेलिया डिसूजा ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिस पर पिंक कलर के बहुत छोटे-छोटे फूल बने हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें मुंबई के बांद्रा की हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में जेनेलिया का अंदाज और स्टाइल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी वायरल तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

3/5

जेनेलिया का लुक

फोटो में जेनेलिया खुले बालों में और नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक और अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहीं तस्वीरों में एक्ट्रेस पैपराजी की और देखते हुए स्माइल करती हैं और अपना हाथ हिलकर उनका बाय करती नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस गाड़ी में बैटती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज बेहद शानदार लग रहा है. 

4/5

सोशल मीडिया पर जेनेलिया

इसके अलावा जेनेलिया डिसूजा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो के साथ-साथ फनी और कॉमेडी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. इसके अलावा जेनेलिया अपने पति रितेश और दोनों बच्चों के साथ भी कई सारी फोटो-वीडियो शेयर करती कहती हैं. एक्ट्रेस की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. 

5/5

जेनेलिया की पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ

जेनेलिया डिसूजा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिंदी और साउथ फिल्मों में काम किया. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सालों तक रितेश देशमुख को डेट करने के बाद साल 2012 में उनसे शादी कर दी, जिनसे उनके दो बेटे भी हैं. दोनों को आखिरी बार साथ में मराठी फिल्म 'वेड' में देखा गया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link