90s की इस टॉप एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे गोविंदा, सरेआम किया था मोहब्बत का ऐलान; सुनीता से तोड़ दी थी सगाई; फिर ऐसे हुए एक

Govinda Wanted To Marry With This 90s Actress: 90 के दशक में गोविंदा का हिंदी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम था, जिसको हिट फिल्मों का गारंटी माना जाता था. उस वक्त वो एक साथ कई फिल्मों में काम करते थे, और फिल्ममेकर उनकी डेट्स के लिए महीनों तक इंतजार करने को तैयार रहते थे. अपने करियर के सबसे ऊंचे मुकाम पर गोविंदा ने करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और रानी मुखर्जी जैसी कई बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेसेस के साथ काम किया. लेकिन इस लिस्ट में एक ऐसा नाम भी शामिल है, जिनके साथ गोविंदा की जोड़ी को दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद थी. इस जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दीं. इतना ही नहीं, दोनों असल जिंदगी में एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और शादी करना चाहते थे.

वंदना सैनी Mon, 07 Oct 2024-2:41 pm,
1/6

इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं गोविंदा

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी के चलते भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते थे. गोविंदा ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है, जिनमें से एक के साथ वो शादी तक करने को तैयार थे. इन दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया. उनकी फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती थीं और दर्शक इनकी जुगलबंदी काफी पसंद आती थी. इस एक्ट्रेस का नाम उस दौर की टॉप एक्ट्रेसेस लिस्ट में शामिल था, जिन्होंने कई स्टार्स के साथ काम  किया था. 

2/6

90s की हिट फिल्मों के हीरो नंबर 1

गोविंदा भले ही काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उनके पैर में गोली लग गई थी, जिसके चलते उनको मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. ये गोली उनकी पर्सनल गन से गलती से चली थी. अब उनकी तबीयत काफी ठीक है. इसके अलावा गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ-साथ किसी न किसी इंटरव्यू या इवेंट में नजर आते रहते हैं. 90 के दशक में ही नहीं, गोविंदा आज भी अपने फैंस के हीरो नंबर 1 हैं. 

3/6

एक्ट्रेस के लिए सुनीता से तोड़ दी थी सगाई

गोविंदा और सुनीता आहूजा की शादी को 37 साल हो चुके हैं. दोनों ने 1987 में एक दूसरे शादी की थी. इससे पहले दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, फिल्मों में काम करने के दौरान गोविंदा का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था, लेकिन उनमें से एक ऐसी एक्ट्रेस भी थी, जो गोविंदा के दिल में बस गई थी. इतना ही नहीं, खुद गोविंदा उनसे शादी करना चाहते थे. उस दौर में उनका नाम उस एक्ट्रेस के साथ काफी चर्चाओं में रहता था. बताया जाता है कि उस एक्ट्रेस से शादी करने के लिए गोविंदा ने सुनीता से अपनी सगाई तक तोड़ ली थी. 

4/6

इस टॉप एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे गोविंदा

इस एक्ट्रेस का नाम नीलम कोठारी है. गोविंदा और नीलम की जोड़ी उस दौर की सबसे हिट जोड़ी के तौर पर देखा और पसंद किया जाता था. दोनों ने एक साथ करीब 14 फिल्मों में काम किया है. 80 और 90 के दशक में उनकी जोड़ी काफी पॉपुलर थी. दर्शक उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद करते थे. इतना ही नहीं, उन दिनों जितनी सफल उनकी फिल्में हुआ करती थीं, उतनी ही चर्चा उनके रिश्ते को लेकर भी होती थी. उनके अफेयर की बातें इंडस्ट्री के हर कोने में हुआ करती थी. गोविंदा ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में नीलम से शादी की इच्छा भी जाहिर की थी. 

5/6

सरेआम किया था नीलम से अपनी मोहब्बत का ऐलान

न्यूज 18 के मुताबिक, 1990 में गोविंदा ने स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू में नीलम के लिए अपनी मोहब्बत का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वो नीलम से शादी करना चाहते थे. इसलिए उन्होंने सुनीता आहूजा से अपनी सगाई भी तोड़ दी. गोविंदा ने कहा, 'मैं और नीलम एक साथ लगातार फिल्मों में काम कर रहे थे, जिससे हमारी नजदीकियां बढ़ गई थीं. लेकिन हम दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से थे और मुझे ये बात अच्छी तरह पता थी'. उन्होंने आगे बताया था, 'मैंने एक छोटी सी बात पर सुनीता से अपनी सगाई तोड़ दी थी'. 

6/6

फिर ऐसे हुए नीलम से अलग और सुनीता से शादी

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने सुनीता के सगाई तोड़ दी थी और अगर वो 5 दिन बाद उनको फोन नहीं करती, तो शायद वे नीलम से शादी कर लेते. गोविंदा ने बताया, 'मुझे नीलम से शादी करने की इच्छा थी और मुझे लगता नहीं कि इसमें कुछ गलत है'. इतना ही नहीं, गोविंदा ने कई सालों तक नीलम और लोगों से उसे छिपाए रखा. उस समय वो नीलम के साथ काम कर रहे थे. गोविंदा ने बताया कि वो और नीलम के बीच काफी अंतर था. वो किसी अच्छे घर के लड़के से शादी करना चाहती थीं. गोविंदा के मुताबिक, अगर उनकी शादी हो भी जाती, तो शायद ज्यादा समय नहीं चल पाती.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link