Happy Birthday: बॉलीवुड से मराठी फिल्मों तक अदाकारी का जलवा बिखेर चुकीं आलिया भट्ट की `जेठानी`

Happy Birthday Amruta Khanvilkar: टीवी के टैलेंट हंट शो से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अमृता खानविलकर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है. अमृता ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि मराठी इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.

मृदुला भारद्वाज Thu, 23 Nov 2023-9:46 am,
1/7

बॉलीवुड से लेकर मराठी फिल्मों में किया काम

बॉलीवुड से लेकर मराठी फिल्मों तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस अमृता खानविलकर आज यानी 23 नवबंर को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. अमृता ने छोटे पर्दे पर भी कई यादगार किरदार निभाए हैं.

2/7

पति हिमांशु भी है एक्टर

अमृता की अपने पति हिमांशु के साथ मुलाकात जी टीवी के टैलेंट हंट शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज' (2004) में हुई थी. दोनों इस शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. जल्दी ही दोनों दोस्त बन गए और फिर 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली.

3/7

छोटे पर्दे पर भी बिखेरा जलवा

अमृता ने 2005 में टीवी सीरियल्स अदा, टाइम बॉम्ब 9/11 में काम किया. अमृता ने झकास, सतरंगी रे, वेलकम जिंदगी, अनी डॉ. काशीनाथ घानेकर, चोरिचा मामला जैसी मराठी फिल्मों में काम किया है.

4/7

आलिया भट्ट की जेठानी का निभाया किरदार

अमृता खानविलकर ने हिम्मतवाला, राजी, मलंग जैसी बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाया है. फिल्म राजी में अमृता ने आलिया भट्ट की जेठानी का रोल किया था. 

5/7

नच बलिये शो की विजेता

अमृता खानविलकर कमाल की डांसर भी हैं. अमृता ने 2015 में टीवी डांस रिएलिटी शो नच बलिये में अपने पति हिमांशु मल्होत्रा के साथ हिस्सा लिया था. अमृता और हिमांशु ने यह डांस रिएलिटी शो का टाइटल जीता था. 

 

6/7

कई रिएलिटी शोज में बन चुकीं जज

अमृता ने पॉपुलर डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस होस्ट भी किया है. अमृता टीवी रिएलिटी शो झलक दिखला जा और खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा ले चुकी हैं. अमृता कुछ मराठी शोज में जज भी बन चुकी हैं.

7/7

साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं

अमृता खानविलकर यूं तो इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के ड्रेसेज में कमाल लगती हैं, लेकिन उनका साड़ी कलेक्शन कमाल का है. त्योहारों और कई मौकों पर अमृता सिल्क की साड़ियों में गजब ढाती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link