Ganesh Chaturthi 2024 Wishes: गणेश चतुर्थी पर इन मैसेज के जरिए अपनों को दें गणेश उत्‍सव की शुभकामनाएं

Ganesh Chaturthi Wishes: देश भर में गणेश उत्‍सव के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. 7 सितंबर 2024 को गणेश चतुर्थी पर घर-दफ्तर, सार्वजनिक स्‍थानों पर गणेश मूर्तियों की स्‍थापना की जाएगी. गणेश भक्‍त 10 दिन तक विघ्‍नहर्ता गणेश जी की पूजा-अर्चना करेंगे. इस मौके पर अपनों को मैसेज, स्‍टेटस, कोट्स आदि के जरिए गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दें.

श्रद्धा जैन Fri, 06 Sep 2024-1:34 pm,
1/8

वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ।  निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा ।।  आप सभी को विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश के पावन पर्व गणेश चतुर्थी की अनन्त बधाई एवं शुभकामनाएं. भगवान श्री गणेश हम सभी के जीवन से विघ्नों को हर कर अपनी असीम कृपा प्रदान करें. 

2/8

चलो खुशियों का जाम हो जाए, लेके बप्पा का नाम कुछ अच्छे काम हो जाए. खुशियां बांट के हर जगह, आज का दिन भगवान गणेश के नाम हो जाए.  Happy Ganesh Chaturthi 2024

3/8

दिल से जो भी मांगोगे मिलेगा, ये भगवान गणेश का दरबार है.  देवो के देव वक्रतुंडा महाकाय को, अपने हर भक्तों से प्यार है.  गणेश चतुर्थी 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं

4/8

सौभाग्य, अच्छी किस्मत, धन और सुख-समृद्धि... आप सब को गणेश चतुर्थी पर ये सब प्राप्त हो. यही दिल से दुआ है मेरी. गणेशोत्सव की हार्दिक बधाई!

5/8

पग में पुष्प खिले, हर खुशी आपको मिले.  कभी न हो दुखों का सामना, यही मेरी गणेश चतुर्थी की शुभकामना गणपति बप्पा मोरया

6/8

भगवान गणेश आपको खुशियां सम्पूर्ण दें.  जो भी भक्ति इनकी करें उसे सुख-संपत्ति भरपूर दें. Happy Ganesh Chaturthi 2024

7/8

सुख करता जय मोरया, दुख हरता जय मोरया. कृपा सिंधु जय मोरया, बुद्धि विधाता मोरया. गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

8/8

आपकी खुशियां गणेश जी की सूंड की तरह लंबी हो,  आपकी जिंदगी उनके पेट की तरह मोटी हो और जीवन का हर पल लड्डू की तरह मीठा हो आपको गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link